22 लोगों के सत्ता भोग में सिमट कर रह गई समाजवादी पार्टी उक्त विचार गिरीश चंद यादव युवा कल्याण मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के हैं।

मुबारकपुर आजमगढ़ फोटो
22 लोगों के सत्ता भोग में सिमट कर रह गई समाजवादी पार्टी उक्त विचार गिरीश चंद यादव युवा कल्याण मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार के हैं।
सोमवार को नूरपुर सराय हाजी गांव में गिरीश यादव, अरुण यादव के आवास पर एक शिष्टाचार भोज के दौरान प्रेस प्रतिनिधियों सहित बैठे हुए जनसमूह के दौरान लोगों से कही श्री यादव ने कहा कि लोग कहते हैं कि भाजपा यादव विरोधी है भारतीय जनता पार्टी ने दिनेश लाल यादव निरहुआ जी को तो संगीता यादव को राज्यसभा में भेजने का कार्य किया लेकिन सपा के अखिलेश ने कपिल सिब्बल को भेजने का काम किया यह स्पष्ट दोहराता है कि कौन यादव विरोधी है केशव जी ने स्पष्ट कर दिया है कि अब सपा की सरकार आने वाली नहीं है इसकी पुरी जड़ सूख चुकी है।
जबकि निरहुआ जी ने गरीबों की लड़ाई लड़ने का काम किया और भाजपा ने एक गरीब परिवार के बेटे को उम्मीदवार बनाकर सभी गरीबों का सम्मान किया है।
लोगों को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य दुर्ग विजय यादव ने भी लोगों से कहा कि आप का विकास तभी होगा जब सरकार का मंत्री एवं सांसद होगा निरहुआ ऐसा नेता हैं जो विकास लिए मोदी जी से भी भिड़ने का काम निरहुआ करेगा अगर विकास होगा तो हमारे आजमगढ़ की पहचान बढ़ेगी हमारी सरकार ने विश्वविद्यालय, पूर्वांचल एक्सप्रेस, कोरोना के दौरान सभी परिवार को मुफ्त राशन दवा देने का कार्य किया विश्व की किसी सरकार ने ऐसा नहीं किया होगा जो मोदी जी ने किया।
इस अवसर पर बृजेश यादव, दुर्ग विजय यादव ,रवि शंकर तिवारी, गिरीश यादव, अनिल यादव, अरुण यादव सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।