आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बढ़चढ़कर समाजवादी पार्टी के साथ है सुभासपा : ओमप्रकाश राजभर

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बढ़चढ़कर समाजवादी पार्टी के साथ है सुभासपा : ओमप्रकाश राजभर

– जिले में अपने कार्यकर्ताओं संग लोकसभा उपचुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने की बैठक

आजमगढ़। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गुरुवार को आजमगढ़ जिले में अपने कार्यकर्ताओं संग लोकसभा उपचुनाव को लेकर बैठक की। इस दौरान सपा से विधान परिषद के लिए घोषित प्रत्याशियों में भागीदारी न मिलने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मांगों उसी से जो दे दे खुशी से।
उन्होंने कहा कि कोई जरूरी नहीं है कि हमारे कार्यकर्ता एमएलसी बनकर ही लड़ेगें बल्कि इनके पास वो ताकत है कि वह आसमान को भी झुका सकते है। महान दल के द्वारा गठबंधन से अलग होने पर ओमप्रकाश ने कहा कि वे अभी नाराज है कल फिर आ जायेगें। ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि उनकी पार्टी आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बढ़चढ़कर समाजवादी पार्टी के साथ है। वहीं उन्होने स्वामी प्रसाद मौर्य को एमएलसी बनाने के सवाल पर कहा कि वह बड़े और अनुभवी नेता है।

गुरुवार को शहर के एक होटल में सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ उपचुनाव को लेकर बैठक ली। बैठक के बीच ही समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव सपा विधायकों के साथ पहुंचे, जहां सुभासपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान विधान परिषद के लिए घोषित प्रत्याशियों में भागीदारी न मिलने के सवाल ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मांगों उसी से जो दे दे, खुशी से। उन्होंने कहा कि एमएलसी के लिए 31 विधायक चाहिए, जबकि उनके पास मात्र 6 विधायक है। हम अभी उस लायक बनने के लिए संघर्ष कर रहे है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि खुद को कर बुलंद इतना, कि खुदा खुद बंदे से पूछे कि बता तेरी रजा क्या है। अभी वह इसी मुहिम में लगे है।

हमारे कार्यकर्ता एक से एक बारूद हैं

अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने के बाद भी कम सीटों पर जीत हासिल करने वाली राष्ट्रीय लोकदल को राज्यसभा का टिकट मिलने के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 273 सीटों पर विजय पाई है। उसमें जितने भी पिछड़े, दलित,अल्पसंख्यक नेता हैं उन पर अकेले ओमप्रकाश राजभर भारी है। तो हमें कोई जरूरत नहीं है। हमारे ये कार्यकर्ता एक से एक बारूद हैं। कोई जरूरी नहीं है कि ये एमएलसी बनकर ही लड़ेगें। इनमें इतनी उर्जा है कि ये आसमान को भी झुकाने की हैसियत रखते है। महान दल द्वारा गठबंधन से अलग होने के सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि वे अभी नाराज है कल वापस आ जायेगें। ओपी राजभर ने कहा कि आजमगढ़ में उपचुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ है।