राजभर समाज ने भरी हुंकार, अबकी बार फिर योगी सरकार

राजभर समाज ने भरी हुंकार, अबकी बार फिर योगी सरकार

सुभासपा पूर्व जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ों राजभरों ने ली भाजपा की सदस्यता

जखनियां (गाजीपुर)। ओमप्रकाश राजभर का राजभर समाज के हितों से कोई संबंध नहीं है। वह महज समाज की संख्या को सत्ता के दलालों को बेचकर धन उगाही करने का काम करते हैं। जबकि राजभर समाज का हित भारतीय जनता पार्टी में ही सुरक्षित है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में राजभर समाज भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करते हुए एक बार पुनः योगी जी को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगा। उपरोक्त बातें भारतीय समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रविंद्र राजभर ने सैकड़ों साथियों सहित भाजपा में शामिल होते हुए कहा।
उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के नामित सदस्य भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ मुराव राजभर के नेतृत्व में राजभर समाज के लोग शुक्रवार को अचानक भारतीय जनता पार्टी जखनिया विधानसभा चुनाव कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा में अपनी आस्था बताते हुए पार्टी की सदस्यता ली इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पूर्व कार्यकर्ताओं ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर निजी स्वार्थ के लिए समाज को बेचने का काम कर रहे हैं जबकि राजभर समाज का हित सदैव से भाजपा में सुरक्षित रहा है ऐसे में हम सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में कार्य करेंगे वक्ताओं ने ओमप्रकाश राजभर के प्रति काफी आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अपने परिवार के साथ ही रिश्तेदारों तक के हित की बात करने वाला ओमप्रकाश राजभर का राजभर समाज कोई संबंध नहीं रहा है वह समाज विरोधी व राष्ट्र विरोधी तत्वों के इशारे पर काम करने वाले महज एक मोहरा बनकर रह गए हैं इस अवसर पर डॉ मुराव राजभर व भाजपा एटा जनपद से विधायक विपिन वर्मा ने कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर रामप्रसाद राजभर, पुनवासी राजभर, संजय राजभर, छोटू राजभर, लालजी राजभर, भोला राजभर, रामअवध राजभर, पूर्व प्रधान सुभाष राजभर, शिवबदन राजभर, रामशरन राजभर, प्रभुनाथ राजभर, बब्बन राजभर, अरविंद राजभर, रमेश राम, रघुनाथ राम, दिनेश राम, जवाहिर राजभर, संजय राजभर, हरिश्चंद्र राजभर सहित सैकड़ों की संख्या में राजभर समाज के लोग उपस्थित रहे।