#लोकसभा चुनाव: पुल व खराब रास्ते को लेकर इस गांव में दोपहर एक बजे तक नहीं पड़े वोट, मनाने पहुंचे अधिकारी#

सामान्य लोकसभा चुनाव के तहत आजमगढ़ सीट के एक बूथ पर दोपहर एक बजे तक एक भी वोट पोल नहीं हुआ। इस बूथ से जुड़े मतदाता खराब रास्ता व पुल को लेकर मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं। मतदान बहिष्कार की जानकारी होते ही तहसीलदार सदर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को मनाने का प्रयास करने लगे, लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं। प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराते रहे
प्राथमिक विद्यालय कोल पर बूथ संख्या 95 पर कुल 709 मतदाता हैं। इस बूथ पर दोपहर को एक बजे तक एक भी वोट पोल नहीं हुआ। पोलिंग पार्टियां व सुरक्षाकर्मी वोटरों के बूथ पर आने का इंतजार करते रहे, लेकिन खराब रास्ता व पुल की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार किया।
मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंच कर मतदान करने के बजाय रास्ते व पुल की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्रामीणों द्वारा मतदान बहिष्कार किए जाने की जानकारी होने पर तहसीलदार सदर मय दल बल मौके पर पहुंच गए। तहसीलदार ने नाराज मतदाताओं को मनाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं। समाचार लिखे जाने तक ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन व मतदान का बहिष्कार जारी था। तहसीलदार मौके पर लोगों को समझाने की कवायद में जुटे थे।