#रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेगा’, वाराणसी में बोले योगी, कहा; पीएम मोदी के हाथों में देश सुरक्षित#

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बलिया और चंदौली में आयोजित चुनावी जनसभाओं में कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस और राज्य में सपा की सरकार होती थी तब लखनऊ तो कभी मुंबई में विस्फोट होते थे।
अब तो एक पटाखे की आवाज सुनकर भी पाकिस्तान कहने लगता है कि हमने नहीं किया। कश्मीर से कन्याकुमारी तक जन-जन यही कह रहा है कि जो राम को लाए हैं, हम उन्हें लाएंगे। जनता की राय है कि रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेगा।
पीएम मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : योगी
मुख्यमंत्री ने बलिया के मनियर में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा और बैरिया में नीरज शेखर के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि देश में यह जो परिवर्तन हो रहे है, उसका श्रेय आपको जाता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। चंदौली में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में आयोजित जनसभा में योगी ने सपा और कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

कहा कि सपा ने अपने घोषणापत्र में लिखा है कि उसकी सरकार बनी तो ओबीसी और एससी आरक्षण मुसलमान को दे देगी। वह सरकार में आई तो पर्सनल ला कानून बनाएगी। इसका मतलब तालिबानी कानून लागू करेंगे। कहा कि हम विकास की यात्रा पर आगे बढ़ रहे हैं।

गरीबों का देश में हो रहा भला : योगी
आज देश में आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया हो चुका है। गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। हर घर नल योजना के तहत लोगों को शुद्ध पानी मिल रहा है। गरीबों को राशन, आवास मिल रहा है। कांग्रेस-सपा की तुष्टीकरण की राजनीति की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे है, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्हें वहां कोई भीख भी नहीं देगा।

आज देश बदल रहा है। 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है और पाकिस्तान में 30 करोड़ लोग भूखे मर रहे हैं। चार जून को सरकार बनी तो सभी छूटे गरीब परिवारों को आवास मिलेगा। अयोध्या में भगरान श्रीराम का भव्य मंदिर बना तो विकास भी हो रहा है। रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली कांग्रेस और सपा की सरकार होती तो मंदिर का निर्माण न होने देते।