#मायके से लौटते समय नातिन से मिलने की बात कहकर निकली वृद्धा, तीन दिन बाद इस हाल में मिली लाश#

घोसी कोतवाली क्षेत्र के मिर्जाजमालपुर में रविवार को गेंहू के खेत में एक वृद्ध महिला का शव मिला। शव से दुर्गंध उठ रही है, जिससे दो दिन से ज्यादा पुराना शव होने की संभावना जताई जा रही है। उधर, वृद्ध महिला का शव मिलने की सूचना पर एएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। मृतका की पहचान सरायलंखसी थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव निवासी के रूप में हुई है। मृतका तीन दिन पहले मायके से अपनी नातिन से मिलने घोसी के लिए निकली थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, घोसी कोतवाली क्षेत्र के मिर्जाजमालपुर स्थित एक निजी अस्पताल के पिछले हिस्से के पूर्वी सिवान में गेंहू की फसल देखने गए कुछ किसानों को दुर्गंध आई। इस पर पास जाकर देखा तो एक महिला का शव पड़ा था। शव से बदबू आ रही थी। महिला का मुंह साड़ी से बंधा हुआ था।

लोगों की सूचना पर घोसी पुलिस पहुंची। इस बीच एक युवक ने पहुंच कर लाश की पहचान करते हुए अपनी दादी सरायलंखसी थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव निवासी ढेलरी देवी के रूप में किया। सूचना मिलते ही मृतका का पुत्र रोहित मौके पर पहुंच गया। रोहित कुमार ने बताया कि मां बीते 13 मार्च को मायके इटौरा चौबेपुर गई थी। वहां से उनके भतीजों ने उनको टेंपो पर बैठा कर घर के लिए भेज दिया थी। बताया कि टेंपो वाले से जानकारी लेने पर उसने बताया घोसी नगर में नदवासराय मोड़ के पास वह उतर गई थीं। बताया कि मऊ जाने की बात कहने पर उन्होंने पास ही मानिकपुर रसूलपुर में नातिन के घर जाने की बात कही।

घर और रिश्तेदारी में कोई जानकारी न मिलने पर 15 मार्च को घोसी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराया गया था। रविवार को खेत में लाश मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। घोसी पुलिस मृतका ढेलरी देवी के पुत्र रोहित की तहरीर पर सूचना दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे एएसपी महेश सिंह अत्री ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतका का शव कई दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।