#Sonipat News: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत; दो घायल#

गन्नौर से सोनीपत सड़क मार्ग पर भुर्री गांव के निकट एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चालक व बाइक पर सवार उसकी मां और एक युवक सड़क पर गिर कर घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए सोनीपत अस्पताल में दाखिल करवाया।
चिकित्सकों ने एक बाइक चालक की मां को मृत घोषित कर दिया। बाइक चालक ने मामले की शिकायत बड़ी थाना में दी है। शिकायत में देव नगर, सोनीपत के रहने वाले प्रहलाद ने बताया कि उसकी गन्नौर में दुकान है। वह गन्नौर से सोनीपत बाइक पर अपनी मां लक्ष्मी और दुकान पर काम करने वाले लड़के शिवम के साथ जा रहा था।

जब वह भूर्री गांव के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार सहित फरार हो गया। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस हादसे में वह और शिवम घायल हो गए, जबकि उसकी मां लक्ष्मी की मौत हो गई। बड़ी थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के बाद स्वजन को सौंप दिया है। प्रहलाद की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।