#Ghaziabad News: मामूली कहासुनी में बेटे ने पिता पर तलवार से किया हमला, आरोपी को पुलिस ने दबोचा#

कोतवाली क्षेत्र की तिबड़ा रोड पर बेटे ने रविवार रात पिता पर तलवार से वार कर दिया। जिससे पिता को गंभीर चोट आई। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से तलवार भी बरामद हो गई है।
तिबड़ा रोड के जगपाल सिंह बुजुर्ग हैं। घर में बेटे विनोद, पुत्रवधु व पौते के साथ रहते हैं। विनाेद ट्रक चालक हैं। वह कई दिन में घर आता है। पत्नी से रुपयों को लेकर विनाेद की आए दिन मारपीट होती है। रविवार रात को जब विनोद घर आया तो पत्नी ने खर्च के लिए रुपये मांगे, लेकिन विनोद ने मना कर दिया।
इसपर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। जगपाल सिंह वहां पहुंचे और पुत्रवधू का पक्ष लेने लगे। आरोप है कि इससे आरोपित भड़क गया। उसने पिता जगपाल से ही गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर आरोपित उन्हें पीटने लगे। किसी तरह जान बचाकर जगपाल वहां से भागे तो आरोपित विनोद तलवार लेकर उनके पीछे दौड़ने लगे।

घर से थोड़ी ही दूरी पर आरोपित ने उन्हें जमीन पर गिराकर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिये। आसपास के लोगों ने किसी तरह जगपाल को बचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को पकड़ लिया। जगपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपित विनोद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घायल की हालत में सुधार है।