#शामली में हादसा: यात्रियों से भरी पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलटी, मची चीख-पुकार, 25 घायल; 10 की हालत गंभीर#

शामली में चौसाना के थानाभवन मार्ग के गांव गढ़ी हसनपुर बाईपास पर तेज रफ्तार पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार 25 लोग घायल हो गए। सभी हरियाणा के करनाल में वेटर का काम कर लौट रहे थे। हादसे में 11 की हालत गंभीर है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, पिकअप वैन में पांथुपूरा व दथेड़ा के करीब 25 लोग सवार थे जो करनाल में शादी समारोह में वेटर का काम करते हैं। रोजाना की भांति करनाल से वेटर का काम कर अपने घर लौट रहे थे। शाम करीब 6:30 बजे जैसे ही थानाभवन मार्ग के गांव गढ़ी हसनपुर के बाईपास के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार होने के कारण पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। चीख पुकार सुनकर आसपास खेतों में काम करने वाले किसान दौड़े और पिकअप में फंसे लोगों को किसी तरह निकाला।

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस व एंबुलेंस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में घायल सुनील पुत्र ब्रजपाल निवासी पांथुपूरा को करनाल के अमृतधारा अस्पताल में रेफर किया गया है। जबकि बाकी घायल को मेरठ के लिए रेफर किया गया। हादसे में घायल सुनील पुत्र ब्रजपाल, कल्लू पुत्र कटार सिंह, इंद्रजीत सिंह पुत्र सतीश कुमार निवासी पांथुपूरा, सुमित पुत्र तसवीरा, बंटी पुत्र जीत सिंह, दिलावर पुत्र पितांभर, मनीष पुत्र रामपाल, अनिल पुत्र बनारसी शामिल है।चौकी प्रभारी अजयपाल सिंह ने बताया कि हादसे के दौरान पिकअप वैन में 24-25 लोग सवार थे, जो करनाल से लौट रहे थे। पिकअप वैन पलटने से हादसा हुआ।जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी किसी ने भी तहरीर नहीं दी है।