#Bihar News: बिहार प्रीमियर लीग के आयोजकों के ठिकानों पर ED की छापेमारी, फर्जी तरीके से धन उगाही करने का ये है मामला#

करीब दो वर्ष पहले पटना में बिहार प्रीमियर लीग का आयोजन कराने वाले ओम प्रकाश तिवारी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। तिवारी शिव सेना के प्रदेश महासचिव भी हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने पटना नगर निगम में कंपनी बनाकर फर्जी तरीके से धन की उगाही की है।

तिवारी के खिलाफ पटना के पाटलिपुत्र थाना में धोखाधड़ी के मामले में पिछले वर्ष ही प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस मामले में उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दिए जा चुके हैं।

गुरुवार को केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने इसी प्राथमिकी को आधार बनाते हुए ओम प्रकाश तिवारी के आवास और कार्यालय पर एक साथ छापेमारी की।

हालांकि, टीम ने पैसों या फिर किसी प्रकार के दस्तावेज बरामदगी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं की है। सूत्र बताते हैं कि कुछ दस्तावेज बरामद भी किए गए हैं।

25 को पटना में होगा वकीलों का जुटान
लोकसभा सभा चुनाव तैयारियों को लेकर भाजपा विधि प्रकोष्ठ की ओर से अधिवक्ता समागम का आयोजन 25 फरवरी, को विद्यापति भवन में किया जाएगा।

समागम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा, सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार, बार कांउंसिल आफ इंडिया (बीसीआइ) के अध्यक्ष मनन मिश्रा व बिहार स्टेट बार कांउंसिल के अध्यक्ष रमाकांत शर्मा समेत भाजपा के अन्य दिग्गज नेता और प्रसिद्ध वकीलों का जुटान होगा।

इस समागम में प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी, पूरे राज्य के जिला संयोजक समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी भी रहेगी।

प्रकोष्ठ के प्रदेश मीडिया प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि समागम का आयोजन भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विंध्याचल राय के नेतृत्व में किया जा रहा।