#मरने से पहले इंसान को तड़पता हुआ देखने के लिए मर्डर, गले में घोंप दी कील#

क्या कोई इतना सनकी हो सकता है कि वह मौत का मंजर देखने के लिए किसी का बेरहमी से मर्डर ही कर देगा. हां, ऐसा सच में बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में हुआ है. दरअसल, मधुबनी के झंझारपुर में तीन नाबालिग लड़कों ने एक कार ड्राइवर को मार डाला है. तीनों ने पुलिस की पूछताछ में मर्डर की बात कबूल कर ली है और पुलिस को बताया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर हत्या का तरीका देखा था. इसके बाद उन्होंने मौत और तड़पना देखने के लिए मर्डर जैसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

नाबालिगों ने ड्राइवर को क्यों मारा?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये तीनों नाबालिग, 8वीं, 9वीं और 11वीं क्लास में पढ़ते हैं. इनमें से एक ने बहन की विदाई का बहाना करके मंगलवार की रात के लिए एक एसयूवी कार बुक करवाई थी. इसके बाद तैयार होकर तीनों दोस्त कार में बैठे और निकल लिए. फिर रास्ते में तीनों ने कार रुकवाई और उतर गए. इसके बाद उन्होंने बेरहमी से ड्राइवर को मार डाला.

ड्राइवर को कैसे उतारा मौत के घाट?
जान लें कि तीनों लड़कों में से एक ने ड्राइवर के गले में फंदा डाल दिया था. फिर दूसरे ने ड्राइवर के गले में कील घोंप दी. इसके बाद ड्राइवर का गला रस्सी से तब तक कसते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. उन्होंने पुलिस को ये भी बताया कि जब ड्राइवर अपने प्राण छोड़ रहा था तब वह जोर-जोर से हंस रहे थे.

बाल सुधार गृह भेजे गए आरोपी
पुलिस की पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि जैसे-जैसे ड्राइवर का दम घुट रहा था, उसकी सास उखड़ रही थी, वैसे-वैसे इन तीनों का आनंद बढ़ता जा रहा था. उन्हें ऐसा करने में मजा आ रहा था. ड्राइवर से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. हालांकि, वारदात के बाद पुलिस ने इन तीनों को पकड़ लिया और फिर कोर्ट में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि इस खौफनाक वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस भी हैरान है कि कोई कैसे मजे के लिए किसी की हत्या कर सकता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ा गया और केस दर्ज करके कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को बाल सुधार गृह में रखने का आदेश दिया है.