#पहले बच्चे की मां बनने जा रहीं यामी गौतम ने प्रेग्नेंसी पर खुलकर की बात, बोलीं- बहुत भूख लगती है, बहुत स्पेशल फील कर रही हूं#

यामी गौतम और आदित्य धर की जोड़ी फैंस के दिल के बहुत करीब है. दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े दिखते हैं. कुछ दिनों पहले ही कपल ने प्रेग्नेंसी की न्यूज भी शेयर की थी. आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान यामी का बेबी बंप भी देखने के लिए मिला था. एक्ट्रेस की लाइफ का यह बहुत स्पेशल फेज है. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो प्रेग्नेंसी को कितना एंजॉय कर रही हैं.

प्रेग्नेंसी को लेकर बोलीं यामी गौतम
बातचीत करते हुए यामी ने प्रेग्नेंसी और इमोशंस को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. वो कहती हैं, “यह वास्तव में अच्छा और सशक्त महसूस कराता है. आपको एक अलग तरह का आत्मविश्वास और शक्ति देता है. मैं अपनी पूरी लाइफ काम करती और स्वतंत्र रही हूं. लेकिन अब मुझे अचानक बहुत खास महसूस होता है. मुझमें कुछ बदलाव आए हैं और वह बदलाव अच्छे के लिए है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने चीजों को लेकर एक नजरिया डेवलप कर लिया है.”

बहुत स्पेशल महसूस कर रही हैं एक्ट्रेस
प्रेग्नेंसी के बाद आए बदलावों के बारे में एक्ट्रेस कहती हैं,”प्रेग्नेंसी के दौरान ज्यादा इमोशनल होना वास्तविक है. मैं किसी की भावनाओं पर अंकुश लगाने का समर्थन नहीं कर रहा हूं, बल्कि यह उन पर नियंत्रण पाने और यह जानने के बारे में भी है कि मेरे और मेरे बच्चे के लिए क्या अच्छा है. मैं खुश रहना, अच्छा खाना और अपने परिवार और उन लोगों को पसंद करती हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी कंपनी में मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं.”