#इंस्टाग्राम पर फंसाकर युवती ने मिलने बुलाया फिर आ गए उसके चार साथी, युवक को नंगा कर किया गंदा काम#

पहले एक युवती ने युवक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया, फिर बातचीत कर युवक के बारे में जानकारी जुटाई। युवक के बारे में जानकारी होने पर की उसकी ज्वैलरी की दुकान है। तीन तोले की सोने की चेन खरीदने और पैसे हाथों-हाथ देने की बात कहकर युवक को अपने बताए पते पर डिलीवरी देने के लिए बुलाया।
अपने फ्लैट पर चलकर पैसा देने की कही बात…
वहां पहुंचने पर पीड़ित को अपने फ्लैट पर चलकर पैसा देने की बात कहकर ,वहां पहुंचने पर अपने चार साथियों के साथ मिलकर युवक को मारपीट कर लूट लिया। आरोपितों ने युवक से तीन तौले की चेन,उसके गले में पहनी हुई दो तोले की चेन सहित हाथों की अंगूठियां भी उतार वाली। इस दौरान पीड़ित युवक को नंगा कर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।
ATM से रुपये निकालने के बाद मांगे 10 लाख
इतना ही नहीं पीड़ित से दस लाख रुपये की मांग और की साथ ही उसके एटीएम से भी 25 हजार निकाल लिए। घटना के बारे में पुलिस को बताने पर उसका वीडियो पोर्न साइट और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए आधी रात के बाद घायल अवस्था में युवक को उसकी गाड़ी के पास तक छोड़ा।

वारदात से सदमे में पीड़ित
घटना से सदमे में आए पीड़ित ने वारदात के चार दिन बाद 14 फरवरी की रात वजीराबाद थाने में मामला दर्ज कराया है। बुध विहार इलाके में रहने वाले पीड़ित युवक को छह फरवरी से इंस्टाग्राम पर प्रियांशी नाम की इंस्टाग्राम आइडी से लड़की ने पीड़ित युवक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया।

युवक की फोटो लाइक कर फिर भेजा मैसेज
इसके बाद उसे मैसेज किया युवक ने मैसेज देख अनदेखा किया तो युवती ने युवक की फोटो को लाइक कर फिर से मैसेज भेजा। इस बार युवक ने भी हाय में जवाब दिया। इसके बाद युवती ने युवक से लगातार बात करते हुए उसकी सारी जानकारी जुटा ली। युवक की ज्वैलरी की दुकान है यह जानकर युवती ने तीन तोले की सोने की चेन कितने की आएगी।

इंस्टाग्राम पर कॉल पर दिया झांसा
पीड़ित ने तीन तोले की चेन का दाम 198568 बताया और तीन से चार चेन की फाटो उसे दिखाई। इसके बाद 10 फरवरी दोपहर को युवती ने इंस्टाग्राम पर कॉल करके पीड़ित से कहा कि जो चेन मुझे पसंद आई थी क्या वो मुझे लाकर दे सकते हो।

युवक ने दुकान पर अकेला होने की बात कहकर मना कर दिया और दुकान का पता भेज दिया की आकर ले जाओ। इसके बाद रात को साढे़ आठ से नौ के बीच युवती ने दोबारा इंस्टाग्राम पर कॉल करके पूछा की क्या यह चेन वह कैश ऑन डिलीवरी करा सकते हो,पैसे मेर पास है।

इंस्टाग्राम पर नंबर भेजते ही शेयर कर दी लोकेशन
पीड़ित ने पूछा डिलीवरी कहा चाहिए,तो युवती ने संगम विहार में बताते हुए वाट्सएप नंबर मांगा लोकेशन भेजने के लिए। पीड़ित ने इंस्टाग्राम पर अपना नंबर भेजा तो उसे हाय के साथ ही लोकेशन भी युवती ने भेज दी। इसके बाद युवती ने किराये पर रहने और अपनी मां को चेन भेंट करने की बात कहते हुए कई बार कहा तो पीड़ित रात में चेन देने के लिए चला गया।

सहेली के साथ पहुंची युवती…
रात साढे़ दस से 11 के बीच लोकेशन से 500 मीटर पहले बाजार में रुक कर पीड़ित ने फोन कर युवती से आकर चेन ले जाने के लिए बोला। युवती वहां अपनी एक अन्य सहेली के साथ पहुंची जिसे उसने अपना रूम मेट बताया। दोनो ने गाड़ी में अंदर बैठकर बात की और पास में ही अपना रूम होने व वहां चल कर चेन देने व पैसा लेने की बात पीड़ित से कही।

…अंदर घुसा देखा खाली था पूरा फ्लैट
करीब 500 मीटर चलने पर युवती ने एक इमारत में तीसरे फ्लोर पर अपना रूम होने की बात कहते हुए ऊपर चलकर पैसा लेने की बात कही। ऊपर जाकर पीड़ित जैसे ही अंदर घुसा देखा पूरा फ्लैट खाली था और सिर्फ एक गद्दा फर्श पर पड़ा हुआ था।

फिर युवती के साथी आए और तेज आवाज में बजा दिए गाने
युवती ने चेन मांगी तो पीड़ित ने उसके हाथ पर चेन रख दी। इतने में वहां तीन लड़के आए और दरवाजा बंद कर पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी। तीनों अपने साथ ब्लू टूथ स्पीकर लेकर आए थे, जिसे उन्होंने तेज आवाज में गाने बजा दिए ताकि पीड़ित की आवाज बाहर नहीं जाए।

इसके बाद पांचों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया और युवक के मोबाइल से युवती के सभी मैसेज व कॉल डिलीट कर दिए और धमकी देकर छोड़ दिया। वजीराबाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।