#छत्तीसगढ़ से कानपुर जा रहे थे युवक, पुलिस ने कार का बोनट खोलकर देखा तो उड़े होश; तुरंत कर लिया गिरफ्तार#

पुलिस ने गुरुवार रात महेरा मार्ग में कार की तलाशी के दौरान उसके बोनट में एक-एक किलो के पैकेट बनाने के बाद छिपाकर रखा गया 51 किलो गांजा बरामद किया है। इसके साथ ही दो तस्करों के अलावा 26 हजार रुपये नकद व कार को भी जब्त कर लिया गया है। दोनों तस्करों के कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया।
सीओ श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि छत्तीसगढ़ से लाई गई गांजे की खेप को कानपुर में बेचना था। बीते गुरुवर बिंवार थाने के एसएचओ राकेश सरोज को एक क्रेटा कार से गांजे की बड़ी खेप आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम के साथ महेरा मार्ग पर बन रही पानी की टंकी के पास बैरीकेडिंग लगाकर वाहनों की जांच के बाद तलाशी लेना शुरू किया। इस दौरान कार सवार दो युवक संदिग्ध हालात में नजर आए। इन्हें रोकने के बाद तलाश ली गई।

कार के बोनट में छिपाकर रखे थे पैकेट
बताया कि यह पहला मामला है जब कोई तस्कर कार के बोनट के अंदर पैकेट छिपाकर तस्करी कर रहा हो। बताया कि गांजे से भरे 51 पैकेटों को इंजन के ऊपर-नीचे सजाकर रखा गया था। ताकि किसी को शक न हो सके। वहीं कार में सवार दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया। जिसमें एक व्यक्ति छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी किशन सिंह और दूसरा उसका साथी थाना सुमेरपुर के बांक गांव निवासी शत्रुघ्न वर्मा है। इसके पास से 26 हजार रुपये नकद के अलावा तीन मोबाइल फोन भी मिले हैं।

सीओ ने बताया कि शुरुआती जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि गांजा छत्तीसगढ़ से लाया गया था। जिसे कानपुर में बेंचना था। बताया कि बरामद किए गए सामान की कुल कीमत करीब 29 लाख रुपये के आसपास है।