#मकर संक्रांति पर बिहार के औरंगाबाद मे पांच का हत्या#

बिहार झारखंड के सीमांत क्षेत्र के औरंगाबाद जिला के नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर एक बुजुर्ग सहित चार का हत्या।घटना नवीनगर थाना के अंतर्गत झारखंड जाने वाली सड़क के तेतरिया मोड़ की है। मृतको में एक हिंदू हैं, चार मुस्लिम है। यह घटना है दिनांक 15 जनवरी को पांच कार सवार व्यक्ति झारखंड हैदर नगर के मुस्लिम है।जबकी एक बिहार महुवरी गांव के चौहान बिरादरी के हिन्दु है।
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार तेतरिया मोड पर एक बाइक सवार व्यक्ति मिस्त्री के पास सड़क के किनारे बाइक मरम्मत कर रहा था। इसी दौरान झारखंड की ओर से आ रहे एक कार बाइक के सामने रुकी , बाइक सवार ने कार को आगे या पीछे लगाने की बात कही। इसी बात को लेकर तू -तू ,मैं- मैं हुई और दोनों में हल्की मारपीट हुई। बाद में कर में सवार व्यक्ति पिस्तौल लेकर उक्त बाइक सवार पर फायर किया जिसके कारण बाइक सवार झुक गया। और उक्त पिस्टल से गोली निकलकर एक बुजुर्ग व्यक्ति को लगा और घटनास्थल पर मौत हो गई । इस घटना को देखते ही देखते आसपास एवं बुजुर्ग के गांव के लोग कार सवार को दौड़ा-दौड़ा कर ईट पत्थर ,लाठी दण्डा, फावड़ा से पिटाई करने लगे, पिटाई इतना जबरदस्त की गई की चारों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर औरंगाबाद पुलिस प्रशासन घटना स्थल से सभी को रेफरल अस्पताल भेजा जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।
इस घटना के बाद कार सवार सभी को मारपीट करने के बाद, कार को ईट पत्थर से कुच कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। तथा एक व्यक्ति प्रशासन के पहुंचने पर पुआल में छुपा हुआ था। जिसे प्रशासन ने हिरासत में लेकर जान बचाई तथा घटना के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।