#सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर मामले में होगा बड़ा खुलासा? राजस्थान-हरियाणा में ताबड़तोड रेड#

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच कर रही एनआईए (NIA) की टीम बुधवार सुबह से राजस्थान और हरियाणा में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. दरअसल शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी से मिले इनपुट के बाद एनआईए ने छापेमारी का प्लान तैयार किया था. महेंद्रगढ़ में शूटर नितिन फौजी के गांव दोंगडा जाट रामबीर जाट के गांव सुरेहती पिलानिया के अलावा गांव खुडाना, मुंडिया खेड़ा, गुढा व पाथेडा में भी कार्यवाही जारी है.

बड़े खुलासे की उम्मीद-जांच का दायरा बढ़ा
एनआईए के अधिकारियों को उम्मीद है कि हत्याकांड के पीछे कुछ और लोग भी हैं, जो जांच के दौरान सामने आए हैं. उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. क्योंकि इन दोनों शूटरों का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उन लोगों के साथ संपर्क रहा है. जानकारी के अनुसार एनआईए के पास में एक दूसरी स्टोरी है, जो इस हत्याकांड में कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती है. आज सुबह करीब 5 बजे से एनआईए की टीमें एक्टिव हुई और बताई गई लोकेशन पर पहुंचकर छापेमारी शुरू की.

हरियाणा में 10 और राजस्थान में 3 ठिकानों पर रेड
जानकारी के अनुसार राजस्थान में 3 जिलों में यह छापेमारी चल रही हैं. इसमें कुछ बड़े नाम भी हैं, जिनके यहां पर टीमें पहुंची है. हरियाणा में 10 जगहों पर एनआईए की छापेमारी चल रही है. एनआईए ने अजमेर जेल में बंद सभी सातों बदमाशों से पूछताछ की, उसमें कुछ अहम जानकारी एनआईए के हाथ लगी है. इसमें हथियारों की सप्लाई, आने वाले दिनों में किसे टारगेट किया जाने वाला था, हत्याकांड से पहले दोनों शूटर जयपुर में और जयपुर के आसपास किन किन लोगों से मिले, जिन लोगों से मिले वह किन लोगों के संपर्क में थे.

दोनों शूटरों को सहयोग कर बरगलाने वाले लोगों तक एनआईए की जांच जाने वाली है. एनआईए की एका एक छापेमारी से राजस्थान और हरियाणा में बड़ी गिरफ्तारी होने की संभावना बढ़ गई है.