#Rajasthan: चौराहे पर खड़े दंपति को बजरी माफिया ने ट्रैक्टर टॉली से रौंदा, पत्नी की मौत और पति घायल; आरोपी फरार#

धौलपुर जिले में बजरी माफियाओं का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाईवे हो या फिर लिंक सड़क मार्ग बजरी माफिया सभी जगह दुर्घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला मंगलवार दोपहर को कोतवाली थाना इलाके के वॉटर वर्क चौराहे पर देखने को मिला है। रेड सिग्नल पर वॉटर वर्क चौराहे पर खड़े बाइक सवार दंपति को मोरोली गांव की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बजरी माफिया ने ट्रैक्टर टॉली से रौंद दिया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति घायल हो गया है।
जानकारी के मुताबिक नीम की बसई गांव निवासी संतोष शर्मा पत्नी 35 वर्षीय रेखा शर्मा को बाइक पर बिठाकर धौलपुर शहर में आ रहा था। वाटर बॉक्स चौराहे पर रेड लाइट होने के कारण से रुक गया। इस दौरान मोरोली गांव की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर टॉली सवार बजरी माफिया ने बाइक पर बैठे दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी रेखा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति संतोष शर्मा घायल हो गया। दुर्घटना को अंजाम देकर बजरी माफिया मौके से फरार हो गया।
ट्रैफिक पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पति-पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर पत्नी को मृत घोषित कर दिया। घायल पति को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने हाईवे सहित आसपास के लिंक सड़क मार्गों पर नाकाबंदी भी कराई। लेकिन, आरोपी बजरी माफिया का सुराग नहीं लग सका है। कोतवाली पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। जिला अस्पताल में परिजन और गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया फरार बजरी माफिया की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।