#Mumbai Firing: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुंबई का चुनाभट्टी इलाका, फायरिंग में एक की मौत; कई घायल#

मुंबई का चुनाभट्टी इलाका रविवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. एक अज्ञात शख्स की फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति ने करीब 16 राउंड फायरिंग की.

जानकारी के मुताबिक, फायरिंग की यह घटना चुनाभट्टी पुलिस थाने के तहत आने वाले वीएन पूर्व मार्क की आजाद गली की है. मृतक की पहचान सुमित उर्फ पप्पू एरुनकर के तौर हुई है. वह कुछ वक्त पहले ही जेल से बाहर आया है और कथित तौर पर कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है.

हो सकता है आपसी रंजिश का मामला
पुलिस को शक है कि यह पुरानी रंजिश का मामला हो सकता है. फिर भी वह अलग-अलग एंगल्स से जांच कर रही है. फायरिंग के बाद घायलों को Sion हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है. चुनाभट्टी पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे. मुंबई क्राइम ब्रांच भी इस मामले की कई पहलुओं से जांच कर रही है.

तीन लोग हो गए घायल
एक अधिकारी के मुताबिक, ‘दोपहर करीब 3 बजकर 15 मिनट पर चूना भट्टी इलाके में फायरिंग की घटना हुई, जिसमें सुमित येरुनकर नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई और 3 अन्य लोग घायल हो गए. सुमित आरोपियों का मुख्य टारगेट था. घायल की तबीयत स्थिर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी की पहचान कर ली गई है और करीब 9 टीमें तलाशी में जुट गई हैं. फायरिंग की वजह आपसी रंजिश को माना जा रहा है.’ फायरिंग में सुमित बुरी तरह घायल हो गया और उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. अधिकारी के मुताबिक, आरोपी ने करीब 16 राउंड फायरिंग की.