#बसपा से निलंबित होने के बाद बोले दानिश अली- …ऐसा करना जुर्म है तो मैंने जुर्म किया है; मायावती के लिए कही ये बातें#

बहुजन समाजवादी पार्टी के सांसद दानिश अली को पार्टी ने निलंबित कर दिया, जिसके बाद सांसद दानिश अली ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे मायावती के शुक्रगुजार रहेंगे कि उन्हें टिकट देकर लोकसभा का सदस्य बनने में मदद की।
सांसद दानिश अली ने कहा, “बहन जी ने मुझे बहुजन समाजवादी पार्टी की ओर से संसदीय दल का नेता बनाया। बहन जी का असीम स्नेह मुझे सदैव मिला है। उनका आज का फैसला जरूर दुर्भाग्य होगा। मैंने अपने पूरी मेहनत और लगन के साथ बसपा को मजबूत करने का भरसक प्रयास किया और कभी भी किसी प्रकार का पार्टी विरोधी काम नहीं किया। इस बात की गवाह मेरे अमरोहा की जनता है”।

मैं सजा भुगतने के लिए तैयार: दानिश
दानिश अली ने कहा, “मैंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की जनविरोधी नीतियाें का विरोध जरूर किया और आगे भी करता रहूंगा। चंद पूंजीपतियों द्वारा जनता की संपत्तियों की लूट के खिलाफ मैंने आवाज उठाई है और आगे भी उठाता रहूंगा। क्योंकि यही सच्ची जनसेवा है, यदि ऐसा करना जुर्म है तो मैंने जुर्म किया है और मैं इसकी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं”।

गौरतलब है कि अमरोहा सांसद दानिश अली को शनिवार को बड़ा झटका लगा। बहुजन समाज पार्टी ने दानिश अली को पार्टी से निलंबित कर दिया है। बसपा के उत्तर प्रदेश कार्यालय ने एक विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी। विज्ञप्ति के मुताबिक, दानिश अली बसपा लोकसभा सांसद अमरोहा, उत्तर प्रदेश को पार्टी विरोधी कृत्यों की वजह से आज दिनांक 09/12/2023 को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।