#Kapil Sharma और सुनील ग्रोवर ने मिलकर पार्टी में जमाया रंग, वायरल फोटो देख यूजर्स के मुंह से निकली ऐसी बात#

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी दुनिया के दो ऐसे चेहरे, जिनकी जोड़ी ने साथ आकर हमेशा तहलका मचाया है। ‘द कपिल शर्मा’ शो में सालों तक एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के साल 2018 में लौटते हुए दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला।
हालांकि, 5 साल के बाद दोनों ने अपनी दूरियों को मिटाकर फिर साथ काम करने का निर्णय लिया और जल्द ही इनकी जोड़ी ‘नेटफ्लिक्स’ के शो में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हुए दिखाई देगी।

दोनों की दोस्ती की चर्चा के बीच अब हाल ही में पार्टी करते हुए कपिल-सुनील की एक फोटो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

कपिल-सुनील ने पार्टी में जमाया खूब रंग
कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर को साथ में देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। ऐसा ही कुछ उनकी लेटेस्ट फोटोज में भी दिखाई दिया, जिन्हें एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। हाल ही में मुंबई में उनके नेटफ्लिक्स के नए शो की लॉन्च पार्टी रखी गयी, जिनकी कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुईं।
पहली फोटो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आपस में कुछ गुफ्तगू करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में गिन्नी चतरथ और अर्चना पूरण सिंह पोज कर रहे हैं। एक अन्य फोटो में कपिल, गिन्नी और अर्चना पूरण सिंह हैं।
इन सभी फोटोज को देखकर ये साफ जाहिर है कि Netflix पर अपने वाले अपने शो के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं और साथ ही इस मोमेंट को काफी एन्जॉय कर रहे हैं।
यूजर्स के मुंह से सुनील-कपिल की फोटो देख निकली ये बात
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फोटोज को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा, “कि चलते रहेंगे हमसफर, डगर कभी अलग पकड़कर, कभी हाथ में हाथ एक साथ यूं ही देखने कि कितनी मोहब्बत थी तुम में और कितना साथ निभाया हमने भी”।
एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गयी इन फोटोज को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “अच्छा लग रहा है ये देखकर कि डॉ मशहूर गुलाटी कपिल के पास वापस आ गए”।
दूसरे यूजर ने लिखा, “डॉ मशहूर गुलाटी और अंकल अरोड़ा को हमने साथ में बहुत मिस किया”। अन्य यूजर ने लिखा, “दोनों को साथ में देखकर बहुत खुशी हो रही है, नजर ना लगे”।