#Moradabad : पुलिस ने चेकिंग में रोका तो युवक ने बाइक में लगा दी आग, पुलिस ने कहा नशे में था इसलिए भड़क उठा#

मझोला क्षेत्र में दिल्ली रोड पर मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे चौधरी चरण चौक के पास वाहन चेकिंग कर रही यातायात पुलिस ने बाइक सवार को रोक लिया। तीन सवारी में पुलिस कर्मियों ने चालान किया तो युवक भड़क गया और उसने बाइक में आग लगा दी। गनीमत रही कि वहां मौजूद लोगों ने पानी डालकर आग बुझा दी। टीएसआई की ओर से युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
अमरोहा जनपद के हसनपुर थाना क्षेत्र के ओसा माफी गांव निवासी अमरीश कश्यप मझोला के लाइन पार में किसी रिश्तेदारी में आया था। सोमवार शाम वह अपनी पत्नी कृति कश्यप और एक रिश्तेदार को बाइक पर बैठा कर अपने घर लौट रहा था। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह दिल्ली रोड पर चौधरी चरण सिंह चौक से गुजर रहा था। इसी दौरान वहां चेकिंग कर रहे टीएसआई राम कुमार और अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया और बाइक साइड में लगाने में कहा।

पुलिस कर्मियों का कहना है कि अमरीश शराब के नशे में था। उसने चालान करने पर बाइक में आग लगाने की धमकी दी। पुलिस कर्मियों ने तीन सवारी पर उसका चालान कर दिया। इससे गुस्साए अमरीश ने बाइक में आग लगा दी। वहां मौजूद लोगों ने पानी डालकर आग बुझा दी। इसकी जानकारी मिलने पर टीआई अनुराधा सिंघल और धर्मेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

=इसके बाद अमरीश की ब्रेथ एनालाइजर से चेकिंग कराई जिसमें अल्होकल की पुष्टि हुई है। इसकी जानकारी मिलने पर मझोला थाना प्रभारी संजय पांचाल भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस अमरीश को पकड़कर थाने ले गई। टीआई अनुराध सिंघल ने बताया कि अमरीश के खिलाफ सरकारी कार्य में बांधा डालने और पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता करने में केस दर्ज कराया गया है।