#UP News: मेरे घर के आगे से बारात निकली तो इतनी गोलियां मारूंगा… बदमाश ने नाती पर तमंचा तान वृद्धा से मांगी चौथ#

‘ मेरे घर के आगे से बारात निकली तो इतनी गोलियां मारूंगा कि कोई आगे नहीं जा पाएगा।’ ट्रांस यमुना क्षेत्र में दबंग बदमाश ने युवक की छाती पर तमंचा रख उसकी दादी से बीस हजार रुपए की चौथ मांगी है।
यही नहीं बदमाश ने युवक का पर्स और नकदी भी छीन ली। बुजुर्ग दादी की शिकायत पर पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। धमकी के बाद से परिवार शादी को लेकर दहशत में है।
तीन दिन बाद निकलनी है बारात
चंदन नगर के सती नगर की रहने वाली 80 वर्ष की वृद्ध विद्या देवी ने बताया की उनके नाती कुलदीप की 23 नवंबर को शादी है। बीती 14 नवंबर को वो नाती के साथ शादी के लिए जरूरी सामान खरीद कर घर लौट रही थी। इसी दौरान क्षेत्र का दबंग धर्मेंद्र सिंह उर्फ धन्नो ने रास्ते में रोक लिया और शराब के लिए पैसे मांगने लगा।

बदमाश ने नाती कुलदीप की छाती पर तमंचा लगा दिया और उसकी जेब में रखे 260 रुपए, पर्स आदि छीन लिए। डर के कारण उन्होंने शोर मचाया तो नाती जान बचाकर वहां से भागा और भीड़ देख आरोपित भी धमकी देते हुए चला गया।

बारात निकलने न देने की दी है धमकी
विद्या देवी ने बताया कि बदमाश धन्नो ने शादी से पहले बीस हजार रुपए की चौथ मांगी है। पैसे न देने पर उसने अपने घर के आगे से बारात निकलने पर गोलियों की बौछार करने की धमकी दी है।

उसने कहा है कि जिससे चौथ मांगी, उससे पैसे लिए हैं और जिसने पैसे नहीं दिए उसे अंजाम भुगतना पड़ा है। घटना के बाद से परिवार दहशत में है और शादी समारोह में अनहोनी की आशंका से परेशान है।

पुलिस ने बदमाश पर लूट,चौथ वसूली समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और तलाश शुरू कर दी है।