#Rampur News: रामपुर में कुकर्म के बाद बालक की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला लहूलुहान शव#

बिलासपुर थाना क्षेत्र में कुकर्म के बाद बालक की हत्या कर दी गई। बालक का शव गन्ने के खेत में मिला। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बिहार के जिला मुजफ्फरपुर में थाना कटरा के ग्राम सिदासपुर निवासी शत्रुघ्न साहनी की बिलासपुर के सोढ़ी कालोनी में ससुराल है।

वह पानीपत में मजदूरी करते हैं। उनकी पत्नी रक्षाबंधन पर आठ साल के बेटे द्विवयम को लेकर मायके आई थी। तब से दोनों यहीं रह रहे थे सोढ़ी कालोनी में ही ग्राम टैहरा थाना पलिया जिला लखीमपुर खीरी का शिवा किराये के मकान में रहता था।
आरोप है कि शिवा उनके बेटे को चार नवंबर को अपने साथ गन्ना खिलाने के बहाने राइस मिल के पास खेत में ले गया था। वहां उसने बालक के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। बुधवार सुबह स्वजन तलाश करते खेत पर पहुंचे, जहां बालक का शव मिला।

बालक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। प्रभारी निरीक्षक नवाब सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी आ गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

साथ ही उन्होंने बालक के स्वजन से वार्ता कर उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बालक के पिता की तहरीर पर शिवा के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी की दर्ज कर ली है। आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।