#Gorakhpur News: जयमाल स्टेज पर असलहा लेकर बैठना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज#

जयमाल स्टेज पर असलहे के साथ फोटो वायरल होने के मामले में एम्स थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। चौकी इंचार्ज एयरफोर्स मोहम्मद आरिफ अली शेर की तहरीर पर कार्रवाई शुरू की गई।
सामने आया कि यह फोटो एम्स के कूनराघाट निवासी रजत अग्रहरि उर्फ कल्लन और उसकी पत्नी का है। रजत पिछले दिनों जुआ खिलवाने के मामले में जेल जा चुका है। तब जुआ खेलवाने की फोटो वायरल हुई थी। अब पत्नी के साथ असलहे के भौकाल में जेल जाने की फिर नौबत आ गई है।

एम्स थानेदार मदन मोहन ने बताया कि केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, असलहे के साथ खुद को दिखाने का भौकाल खत्म नहीं हो रहा है। जबकि, असलहा अवैध हो या वैध दोनों सूरत में उसका प्रदर्शन करना अपराध की श्रेणी में ही आता है। यह मामला तब और गंभीर हो जाता है, जब लाइसेंसी कोई और हो और भौकाल जमाने के लिए फोटो कोई और खिंचवा रहा होमामला वायरल हुआ तो फिर जेल जाने की नौबत बन जाती है। कूनराघाट इलाके के जोड़े की फोटो जयमाल स्टेज की है जो कि अब वायरल हो रही है जिसमें वे एक दूसरे को जयमाल पहनाने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने हाथ में 12 बोर का असलहा लेकर फोटो खिंचवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वर्ष 2022 में उनकी शादी हुई थी तब फोटो ली गई थी, लेकिन हाल में यह वायरल हुई है, जिससे अब उनकी दिक्कत बढ़ गई है।