#अतीक अशरफ हत्याकांड : कोर्ट में आरोपितों की ओर से नही पेश हुआ कोई अधिवक्ता, अब 2:30 बजे होगी सुनवाई#

अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारोंपितो के विचाराधीन मुकदमे की सुनवाई बुधवार को जिला न्यायालय में होनी थी। सुनवाई के दौरान जब मामले को लेकर पुकार हुई तो आरोपितों की तरफ से कोई भी अधिवक्ता पेश नहीं हुआ। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई 2.30 बजे तय कर दी है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अतीक और उसके भाई अशरफ के तीनों हत्यारोपित सनी, लवलेश व अरुण मौर्य प्रतापगढ़ की जिला कारागार में निरुद्ध है। मुकदमे की सुनवाई जिला जज संतोष राय की कोर्ट में चल रही है।
आरोपितों के विरुद्ध एसआईटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में 13 जुलाई को आरोप पत्र दाखिल किया था ,मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम ने आरोप पत्र पर संज्ञान लेने के बाद मुकदमे को परीक्षण हेतु सत्र न्यायालय को सुपुर्द करने का आदेश दिया था।जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी गुलाब चंद्र अग्रहरि ने बताया कि हत्यारोंपित अरुण, लवलेश और सनी सिंह के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 307, 302, 120 बी, 419, 420, 467, 468 आईपीसी एवं आर्म्स एक्ट तथा 7 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के तहत उनके विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित किया गया है। 11 अक्टूबर को इन्हीं धाराओं के अंतर्गत आरोपितों पर आरोप तय होना है