#NEW-DELHI-CITY: बच्चों की हत्या के बाद मां ने की खुदकुशी, अब सामने आ रहा तंत्र-मंत्र कनेक्शन; पढ़ें नशीली दवा का क्या है रोल#

दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके के मुनिरका गांव में 8 अक्टूबर को अपने दो बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या करने वाली वर्षा के केस में अब नए खुलासे हो रहे हैं। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी थी और हर कोई यही सोच रहा था कि आखिर एक मां ऐसा कैसे कर सकती है। अब वर्षा के पिता ने अपने दामाद पर जो आरोप लगाए हैं उससे इस मामले की कई परतें खुल गईं हैं।

पिता लगा रहे दामाद पर ये आरोप
वर्षा के पिता ने दामाद पर कई आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि ससुराल वाले वर्षा को दहेज के लिए परेशान करते थे।
वर्षा के पिता हेमंत कुमार ने यह भी शिकायत की है कि उनका दामाद तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ा हुआ था। जिसके चलते उसका व्यवहार अजीब हो गया था।
वर्षा के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह वर्षा को नशीली दवाएं भी देता था जिसे खाने के बाद वर्षा का बर्ताव बदल जाता था और वह ज्यादा परेशान हो जाती थी।
हेमंत कुमार ने कहा है कि यह बातें खुद वर्षा ने उन लोगों को बताई थीं।
पिता ने कहा कि उनकी आखिरी बात वर्षा से सात अक्टूबर को हुई थी तब उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा था कि बेटी इतना बड़ा कदम उठा लेगी।
पिता का ये भी दावा है कि बेटी ने उन्हें 8 अक्टूबर की सुबह सात बजे जगाने को कहा था। जब उन्होंने अगले दिन वर्षा को फोन किया तो किसी अंजान आदमी ने फोन उठाकर बताया कि फोन बाहर है और घर में अंदर से कुंडी लगी हुई है।
वर्षा के पिता दामाद पर आरोप लगाते हैं कि वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में है और कुछ भी कर सकता है। ऐसे में वह चाहते हैं कि जांच सही और निष्पक्ष तरीके से हो।
यह है पूरा मामला
बता दें कि रविवार सुबह करीब 10.30 बजे किशनगढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली कि मुनिरका में एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी कलाई की नस काटकर जान दे दी थी।
मृतकों की पहचान वर्षा शर्मा (27) इसका बेटा अभिमन्यु (4) और ढाई साल के आयुष उर्फ व्यम (2.5) के रूप में हुई। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

दोनों की शादी को पांच ही वर्ष हुए हैं इसलिए पुलिस ने क्षेत्रीय एसडीएम को भी इसकी सूचना दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी मामले की पड़ताल कर रही है।