#गोरखपुर में शादी का झांसा देकर युवती को ले गया, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म#

गोरखपुर जिले में गोला क्षेत्र के एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर भगाने और फिर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर भी कई बार दुष्कर्म किया गया। युवती की मां ने रविवार को गोला थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस दुष्कर्म, छेड़खानी, धमकी और मारपीट का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।जानकारी के मुताबिक, युवती की मां ने तहरीर में लिखा है कि खजनी का रहने वाला उसकी रिश्तेदारी का युवक वर्ष 2022 में मेरी बेटी को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। उस समय वह नाबालिग थी। उसके बाद वह लगातार धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। जब इसकी जानकारी पुत्री ने मुझे दी तो मैंने युवक के माता-पिता से शिकायत की तो कहा गया कि बालिग होने पर दोनों की शादी कर दी जाएगी।
जून 2023 में युवक मेरी पुत्री को भगा ले गया। शहर के रुस्तमपुर में अपने मित्र संदीप गुप्ता, अवधेश चौधरी और रिश्तेदार बबलू के सहयोग से रानीबाग ले गया। वहां जनार्दन और बबलू दुष्कर्म करते रहे। उसके बाद नशीला पदार्थ खिलाकर पुत्री को करीब तीन दिन पहले बड़हलगंज कस्बा में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह से बेटी घर पर पहुंची और आपबीती बताई।
इस संबंध में थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। वैसे इस मामले में दोनों पक्ष कई बार पंचायत कर चुके हैं। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।