#पुरानी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, लाश को घर में बक्से में बंद कर हुए फरार#

नौबस्ता में पुरानी रंजिश के कारण आरोपितों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। इस दौरान युवक को खोजते हुए स्वजन आरोपित के घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो घर में रखे एक बक्से के अंदर शव मिला।
विजयनगर निवासी 35 वर्षीय नारायण नगर ढोल बजाते थे। परिवार में मां बच्चन देवी और चार वर्षीय बेटा राजवीर है। भाई मुन्ना ने बताया कि रविवार को आरोपित सूरज शुक्ला उर्फ बउआ, रंजीत, गोविंद तिवारी,शिवम वाल्मीकि भाई को घर से ले गए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे तो स्वजन ने तलाश शुरू की। सोमवार को रंजीत के घर जाकर पूछताछ की तो उसने रविवार रात को नौबस्ता बंबा में रहने वाले सूरज शुक्ला के घर में शराब पीने के दौरान मारपीट होने की जानकारी दी। जिसके बाद स्वजन सोमवार देर रात को आरोपित सूरज के घर पहुंचे तो वह भागने का प्रयास करने लगा।
आरोपित को पकड़ कर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो सूरज शुक्ला में रखे एक बक्से में नारायण नगर का शव मिला। मृतक के हाथ पैर बंधे हुए थे और उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। जिससे यह प्रतीत होता है कि आरोपितों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की है।
नौबस्ता थाना प्रभारी जगदीश पांडे ने बताया कि मृतक का आरोपितों से कुछ दिन पहले विवाद हो गया था। जिस बात की रंजिश पर आरोपितों ने हत्या को अंजाम दिया है। घटना में शामिल तीन आरोपितों को पकड़ लिया गया है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।