#खुली छत के जरिए घर में घुसे चोर, मुंह में कपड़ा ठूस कर पहले की पिटाई फिर तीन लाख के गहने लेकर हुए फरार#

: जनपद में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर चोर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अभी बुधवार की रात दो चोरी की घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया था कि गुरुवार की रात भी घोसी कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत अमिला के नवकापुरा में छत के रास्ते घर में घुसकर चोरों ने जमकर तांडव मचाया।
इस दौरान घर में सो रही महिला को पहले मारा पीटा। इसके बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और घर में रखे तीन लाख रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर रात में पहुंची डायल पुलिस 112 व अमिला पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है
रामचरन सिंह अपने स्वजन के साथ नवकापुरा में रहते हैं। गुरुवार की रात नित्य की भांति खाना खाकर रामचरन चंद कदमू दूर स्थित अपनी दुकान पर चले गए। परिवार के सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। रात लगभग 12 बजे छत के रास्ते दरवाजा विहीन सीढ़ी से चोर घर में घुस गए।
चोरों ने सीढ़ी से उतरते ही सामने बने कमरें में घुसकर अकेली सो रही महिला माला का मुंह बांधकर पहले मारा पीटा। इसके बाद उसे आतंकित कर आलमारी में रखे लगभग तीन लाख के जेवरात सोने की अंगूठी, सिकडी, मांगटीका, नथिया, कमरबंद, पायल आदि गहने लेकर छत के रास्ते फरार हो गए।

पीडिता के अनुसार अंदर दो चोरों ने घटना को अंजाम दिया। महिला द्वारा घर के अन्य कमरों में सो रहे स्वजन को चोरी की घटना को बताया गया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।
पीड़ित ने चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी है। कोतवाल अनिल चंद्र तिवारी का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस हर गतिविधियों पर नजर रखकर जांच कर रही है।

अभी मधुबन के भटौली के रामपुर तिवारी में बुधवार की आधी रात को छत के रास्ते घर में घुसे चार-पांच की संख्या में बदमाशों ने युवती को बंधक बनाकर लगभग तीन लाख के जेवरात सहित 20 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए थे।

इसके अलावा सरायलखंसी के तेंदुली बाजार में बुधवार की रात चोरों ने दिलीप कुमार वर्मा के ज्वेलरी की दुकान में सेंध काटकर 20 हजार नकदी सहित चार लाख रुपये के आभूषण उठा ले गए थे।

अभी पुलिस इन दोनों मामलों को लेकर जूझ रही थी कि फिर घोसी कोतवाली में चोर घर में घुसकर घटना को अंजाम दे दिए हैं। पिछले एक पखवारे से ताबड़तोड़ हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस हांफ रही है।