#खून का रिश्ता हुआ तार-तार व इंसानियत शर्मसार! कैथल में बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर की हत्या#

गांव जगदीशपुरा में दिल को दहला देने के साथ खून के रिश्तों को तार-तार व इंसानियत इंसानियत को शर्मसार (Humanity Ashamed) करने का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी और उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी मां ने आरोपित को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए।

ये है पूरा मामला?
गांव जगदीशपुरा निवासी गुरमीत कौर की शिकायत पर घलौर थाना रादौर यमुनानगर हाल जगदीशपुरा निवासी आरोपित गुरदेव के विरुद्ध सदर थाना में केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में बताया कि उसकी मां कुलदीप कौर (70) करीब दस साल से जगदीशपुरा में रह रही थी। शिकायतकर्ता का भाई भी उसकी मां के पास ही रहता था और गुरदेव शराब पीने का आदी है। बुधवार देर शाम गुरदेव ने उसकी मां से शराब के लिए पैसे मांगे थे लेकिन उसकी मां ने मना कर दिया था।जब आरोपित को उसकी मां ने पैसे नहीं दिए तो गुरदेव घर से इन्वर्टर उठाकर बेचने के लिए ले जाने लगा। उसकी मां ने उसे ऐसा करने से रोक दिया तो गुरदेव ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भी आरोपित इन्वर्टर लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बारे में डायल 112 की टीम को सूचना दे दी गई थी। वारदात के समय भी आरोपित ने शराब पी हुई थी। वह पहले भी कई बार शराब पीकर झगड़ा कर चुका था।
छह बहनों का इकलौता भाई है आरोपित
शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वे छह बहनें और एक भाई है। आरोपित उनका इकलौता भाई है। कई सालों से वह गलत संगत में पड़ गया था। इसी कारण उसने मां को जगदीशपुरा बुला लिया था। आरोपित शादीशुदा है और उसकी मां के पास ही रहता था। उन्हें नहीं पता था कि एक दिन उसका सगा भाई ही उसकी मां की मौत का कारण बन जाएगा।