#बाइक सवारों ने युवक से की लूट, पुलिस ने पहले टरकाया फिर चोरी में की रिपोर्ट दर्ज#

विजयनगर स्थित एनएच-नौ पर बाइक सवार दो लुटेरों ने एक युवक से मोबाइल, पर्स छीन लिया। इसके बाद उसके बैंकखाते से 16 हजार रुपये निकाल लिए। मामले की शिकायत करने पर विजयनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, उसे नोएडा का मामला बताकर टरकाने की कोशिश की। पीड़ित ने ऑनलाइन माध्यम से शिकायत की तो चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
विजयनगर के बुध विहार में रहने वाले बबलू सिंह ने बताया कि वह सात सितंबर को हापुड़ स्थित हसनपुर में अपने गांव जा रहा था, वह विजयनगर बाइपास पर सवारी वाहन के इंतजार में था। इस दौरान ही एक बाइक पर दो युवक आए, उन्होंने उसे हापुड़ छोड़ने की बात कही।
मना करने पर जबरदस्ती बाइक पर बिठाया
मना करने पर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और एक किलोमीटर आगे ले जाकर उससे मोबाइल, पर्स लूटकर बाइक से उतार दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया किस इसके बाद उसके बैंकखाते से आरोपितों ने 16 हजार रुपये भी निकाल लिए।
मामले की शिकायत विजयनगर पुलिस से की गई। पुलिस ने पहले तो कहा कि गुमशुदगी या चोरी में इस मामले को दर्ज कराओ, इसके बाद मामला नोएडा का बता दिया।

युवक ने बताया कि मामला विजयनगर का था, इस वजह से उसने एक जानकार के कहने पर आनलाइन माध्यम से शिकायत की। पुलिस ने चोरी में रिपोर्ट दर्ज की है। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी।