#समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस#

डीडीयू नगर। नगर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर घोसी उपचुनाव में प्रचंड बहुमत के जीत उत्साहित कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला।एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। कहा कि जनता ने प्रदेश के हित में फैसला लिया है। इसका असर लोकसभा चुनाव में देखने के लिए मिलेगा।
इस दौरान सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि मऊ के घोसी उप चुनाव में इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने भारी मतों से एनडीए प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को भारी मतों से हराया। इस चुनाव में प्रदेश के 40 मंत्री लगे हुए थे। जिन्हें अपनी मुंह की खानी पड़ी।भाजपा सरकार की कथनी-करनी को जनता अब समझ चुकी हैं। जिसका जवाब आगामी लोकसभा के चुनाव में जनता अपने मत का प्रयोग कर जवाब देगी।
पूर्व प्रमुख सपा के नेता बाबूलाल ने कहा कि घोसी की जनता ने महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ अपना वोट दिया है। होने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। कहा कि देश की जनता बहुरूपियों के भंवरजाल में अब फसने वाली नहीं है। देश की जनता महंगाई बेरोजगारी से ऊब चुकी है उन्हें ऐसी सरकार से निजात मिलनी चाहिए।
आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का काम करेगी। शमीम मिल्की, बैजनाथ यादव,अनिल दाढ़ी,रामनाथ, औसाफ अहमद गुड्डू,संजय भारती, मोइन अहमद, भजनानंद, जहांगीर,समीर,रींकू,सतीश यादव,केदार यादव,आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। वही घोसी उपचुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सपा प्रत्याशी की जीत से उत्साहित सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। मानसनगर में समाजवादी विधानसभा के प्रदेश सचिव संतोष यादव ने कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।
वक्ताओं ने कहाकि भाजपा के अच्छे दिन लद चुके हैं। झूठे वादे, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार , महंगाई से जनता पूरी तरह उब चुकी है। इस मौके पर रवि शंकर यादव, राजेंद्र पाल, अनीश मिश्रा, धीरज यादव, राजेश सिंह, रोहित कुमार, राम आशीष यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।