#Delhi: रोहिणी के सरकारी स्कूल में दो लड़कों के साथ सामूहिक कुकर्म, परिजनों ने विद्यालय के गेट पर लगाया ताला#

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 के सरकारी स्कूल में दो बच्चों के साथ सामूहिक कुकर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, 12 और 13 साल के दो लड़कों के साथ उसी स्कूल के लड़कों ने सामूहिक कुकर्म किया।
प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे अभिभावक
इस दरिंदगी जानकारी लगते ही आक्रोशित परिजन स्कूल पहुंचे और प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे एसएचओ ने अभिभावकों को मामले में सख्स से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। लेकिन इसके बावजूद अभिभावकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उग्र अभिभावकों ने गेट पर ताला लगाकर स्कूल को बंद कर दिया है।
किसी को अंदर और बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है। इस वजह से पीड़ित बच्चों के अभिभावक स्कूल गेट के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के काफी देर समझाने के बाद स्वजन ने अपना प्रदर्शन खत्म कर दिया और यहां से कोर्ट के लिए चले गए।

स्कूल के समर कैंप के दौरान हुई थी घटना
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार को बताया कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में सहपाठियों द्वारा दो लड़कों के साथ कथित तौर पर सामूहिक कुकर्म किया गया। इस सिलसिले में दो मामले दर्ज किये गये हैं। पुलिस के मुताबिक, कथित घटना अप्रैल में एक स्कूल के समर कैंप के दौरान हुई थी।

पुलिस ने कहा कि दो लड़कों ने पुलिस में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराईं और आरोप लगाया कि पांच से छह सहपाठियों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी आरोपी नाबालिग हैं और उन्हें बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।