#ई-रिक्शा सवार लोगों पर सनकी युवक ने किया जानलेवा हमला, नारियल काटने वाले हथियार से दिए जख्म; कई घायल#

नई दिल्ली के नरेला इलाके में सिरफिरे युवक ने ई-रिक्शा में सवार होकर जा रहे लोगों पर नारियल काटने वाले धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें बच्चे समेत दो घायल हो गए। घायलों को नरेला के राजा हरीश्चंद्र अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
घायलों की पहचान नरेला के स्वतंत्र नगर के सात वर्षीय चमन व 30 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है। वहीं हमला करने वाले युवक भी स्वतंत्र नगर का रहने वाला है। आसपास के लोगों ने हमला करने वाले विनय की खूब धुनाई की व पुलिस के हवाले कर दिया
घायल चमन केंद्रीय विद्यालय का है छात्र
जानकारी के अनुसार, चमन केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता है और वह ई-रिक्शा में सवार होकर सुबह स्कूल जा रहा था। उसके साथ राजेश भी जा रहा था। इसी दौरान विनय आया और नारियल काटने वाले धारदार हथियार (दातर) से चलते ई-रिक्शा पर हमला कर दिया।

आरोपित को आसपास के लोगों ने पकड़कर पीटा
आसपास के लोगों ने विनय को ई-रिक्शा पर दातर से वार करते हुए देखा तो उसे पकड़ा व धुनाई शुरू कर दी।इसके बाद नरेला थाना पुलिस को सौंप दिया।

आरोपित के परिवार ने बताया मानसिक रूप से है बीमार
स्वजन का कहना है कि विनय मानसिक रूप से बीमार है। घायल चमन व राजेश को प्रारंभिक उपचार के बाद एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विनय मानसिक रूप से बीमार है या रंजिशन हमला किया, क्योंकि चमन और विनय स्वतंत्र नगर के ही रहने वाले हैं।