#यू-ट्यूबर से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर लगा गैंगस्टर, अमरूतानी में किए थे वारदात#

अमरूतानी में बीते तीन अगस्त की रात यू-ट्यूबर से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर गैंगस्टर का केस भी दर्ज कर लिया गया है। डीएम से अनुमोदन के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरोहबंद करने की कार्रवाई की है। उधर इस प्रकरण को लेकर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने खुद पहल कर मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाए जाने की सिफारिश की थी। अब पुलिस इस मामले में अधिवक्ता की मदद से पैरवी करेगी, ताकि आरोपियों को सख्त और जल्द सजा मिल सके। वर्तमान में सभी आरोपी जेल में बंद हैं।
पुलिस ने कालेसर निवासी प्रदुमन निषाद को गिरोह का सरगना बनाया है। जबकि राजघाट अमरूतानी निवासी गोली उर्फ आकाश, छोटई उर्फ परमात्मा, कठउर निवासी तारकेश्वर, बहरामपुर दक्षिणी का दिनेश और बरहुआ का विपिन निषाद को सदस्य बताया गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि ये सभी संगठित गिरोह चलाकर अपराध करते हैं। कच्ची शराब बनाने और बेचने, मारपीट व हत्या करने जैसे जघन्य अपराध करते हैं। इनके खिलाफ पहले से भी केस दर्ज हैं। इसी बीच तीन अगस्त को इन सभी ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।
एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि आरोपियों ने यू-ट्यूबर को अमरूतानी में ले जाकर हैवानियत की थी। आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी करने के बाद 48 घंटे के भीतर ही चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में भेज दिया गया। पुलिस ने साक्ष्यों के साथ चार्जशीट तैयार की है और अब पैरवी कर सजा भी दिलाएगी। एसपी ने बताया कि इन सभी के अपराध से अर्जित संपत्तियों का ब्योरा भी जुटाया जा रहा है। सभी की संपत्तियों को जब्त करने की रिपोर्ट पुलिस भेजेगी और प्रशासन की मदद से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रदुमन पर नौ तो विपिन पर दर्ज हैं चार केस
प्रदुमन पर कुल नौ केस दर्ज हैं। इसमें खोराबार में मारपीट, धमकी, रामगढ़ताल और शाहपुर इलाके में आबकारी एक्ट का केस दर्ज है। इसके अलावा वह शाहपुर थाने का गैंगस्टर भी है। गीडा में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश का भी केस दर्ज है।

आकाश पर पांच केस हैं, इसमें राजघाट में आबकारी एक्ट का केस भी शामिल है। छोटई पर खोराबार में गंभीर रूप से मारपीट करने सहित तीन केस हैं। विपिन निषाद पर गीडा थाने में हत्या, आपराधिक साजिश, मारपीट, बलवा, गैंगस्टर का केस दर्ज है।