#ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी भाजपा के सबसे पुराने सिपाही है, 2024 फतह मे इनकी भूमिका सुलतानपुर मे फिर होगी#

*बजरंगी से शिष्टाचार मुलाकात के दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दिया बड़ा संकेत*

*देवेंद्र ठाकुर*

सुलतानपुर। बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताग ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी से उनके लखनऊ स्थित आवास पर शिष्टाचार भेंट करने पहुंचे, इस दौरान डीसीएम बृजेश पाठक ने कहा कि बजरंगी सुलतानपुर मे पूरे परिवार के साथ संगठन को मजबूत करने मे लगे रहते है, इनके कार्य करने के तरीके को संगठन का शीर्ष नेतृत्व भी कायल है।

*नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और ऐसा 70 के दशक के बाद पहली बार होगा*

श्री पाठक ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और ऐसा 70 के दशक के बाद पहली बार होगा। क्योंकि प्रदेश मे योगी आदित्यनाथ और केंद्र सरकार मे मोदी जी की योजनाए धरातल पर तहलका मचाई है, इसीलिए जनता जनार्दन मोदी जी को तीसरी बार पीएम के रूप मे देखने को लालायित है।
बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताग ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी से उनके लखनऊ स्थित आवास पर शिष्टाचार भेंट करने पहुंचे, इस दौरान डीसीएम बृजेश पाठक ने कहा कि बजरंगी सुलतानपुर मे पूरे परिवार के साथ संगठन को मजबूत करने मे लगे रहते है, इनके कार्य करने के तरीके को संगठन का शीर्ष नेतृत्व भी कायल है।
कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस की जीत पर बिहार में जदयू और राजद नेताओं की खुशी और बयानबाजी पर प्रतिक्रिया देते हुए श्री पाठक ने कहा कर्नाटक जीत पर इन्हें इतराने की आवश्यकता नहीं है। शायद जदयू भूल रहा है कि बिहार में तीन नंबर पार्टी होने का गौरव प्राप्त जदयू को है ।जदयू पार्टी व उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष का कर्नाटक की जीत में न कोई योगदान है,न कोई भागीदारी, फिर भी खुशी मनाकर अपने सुप्रीमो नीतीश कुमार को महिमा मंडित करने में लगे हैं।
जो बिल्कुल एक अधूरे ख्वाईश की तरह है। पूरे देश के सभी विपक्षी दल नीतीश कुमार के बारे में यह जानते हैं कि नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाईश झूठा और अधूरा है। मगर जीने के लिए कुछ गलतफहमियां भी पालना जरूरी होता है। पीयूष शर्मा ने कहा कि जदयू की हालत आने वाले समय में तीसरे
*मुलाकात के दौरान भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी* ने कहा आज विश्व में कोई भी समस्या हो, पूरे विश्व के नेता यह राह देखते हैं कि नरेंद्र मोदी इस समस्या के बारे में क्या बोलते हैं। इसका बहुत बड़ा महत्व है। 2014 से 2023 तक ये बड़ा परिवर्तन आया है। विश्व की हर समस्या के समाधान के लिए भारत के दृष्टिकोण, भारत के पीएम के दृष्टिकोण को महत्व दिया जाता है।उन्होंन ने कहा कि मेरी पार्टी का विजन बहुत स्पष्ट है। हम सबको लक्ष्य रखना चाहिए कि जब देश की आजादी की शताब्दी हो, तब हर क्षेत्र के अंदर भारत दुनिया में सर्वप्रथम हो। यही नीति हम लेकर चल रहे हैं। इसी के लिए हम हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं।
*बजरंगी* ने कहा आज विश्व में कोई भी समस्या हो, पूरे विश्व के नेता यह राह देखते हैं कि नरेंद्र मोदी इस समस्या के बारे में क्या बोलते हैं। इसका बहुत बड़ा महत्व है। 2014 से 2023 तक ये बड़ा परिवर्तन आया है। विश्व की हर समस्या के समाधान के लिए भारत के दृष्टिकोण, भारत के पीएम के दृष्टिकोण को महत्व दिया जाता है। गृहमंत्री ने कहा कि मेरी पार्टी का विजन बहुत स्पष्ट है। हम सबको लक्ष्य रखना चाहिए कि जब देश की आजादी की शताब्दी हो, तब हर क्षेत्र के अंदर भारत दुनिया में सर्वप्रथम हो. यही नीति हम लेकर चल रहे हैं। इसी के लिए हम हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार विनोद पाठक, मीडिया प्रभारी देवेंद्र ठाकुर, युवा भाजपा नेता आशीष पांडेय सनी, बजरंग दल के जिलाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव बिल्लू, नगर उपाध्यक्ष राजकुमार सोनी,संजय तिवारी आदि लोग शामिल हुए।