#विवाहिता ने प्रेमी संग पिया जहरीला पदार्थ, सड़क किनारे बेसुध पड़े मिले प्रेमी- युगल; जारी है इलाज#

कानपुर में प्रेम प्रसंग के चलते जहर खाने का मामला सामने आया है। बिधनू कल्याणीपुरवा पनकी गंग नहर पुल के पास सड़क किनारे सोमवार दोपहर विवाहिता ने प्रेमी संग जहरीला पदार्थ पी लिया। पास से गुजरे ग्रामीणों ने बेसुध हालत में पड़े प्रेमी युगल और पास में खड़ी बाइक को देख पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से दोनों की गंभीर हालत देख एलएलआर ( हैलट) रेफर कर दिया गया। दोनों का यहां इलाज जारी है।
बिधनू खड़ेसर चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 35 वर्षीय बेटी का विवाह पांच वर्ष पहले पास के दूसरे गांव में हुआ था। शादी के दो साल बाद गांव के 24 वर्षीय युवक से उसका प्रेम संबंध हो गया। ससुरालीजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध किया। जिसपर दो माह पहले विवाहिता प्रेमी युवक संग घर छोड़कर शहर में रहने लगी। आर्थिक स्थित बिगड़ने पर युवक ने विवाहिता से वापस घर लौटने को बोला। जिसपर दोनों घर लौटने के बजाए आत्महत्या करने की निर्णय ले लिया।

सड़क किनारे बेशुद पड़े मिले प्रेमी
सोमवार को विवाहिता प्रेमी युवक संग बाइक से बर्रा होते हुए कल्यानीपुरवा गांव के बाहर पनकी गंग नहर पुल के पास पहुंचे। जहां दोनों ने जहरीला पदार्थ पी लिया। हालत बिगड़ने पर दोनों सड़क किनारे ही बेसुध होकर गिर गए। ग्रामीणों ने सड़क किनारे काफी देर से खड़ी बाइक को देखकर पहुंचे। जहां दोनों प्रेमी युगल को बेशुद पड़ा देखकर पुलिस को जानकारी दी।

अस्पताल में जारी है इलाज
पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराकर स्वजन को जानकारी दी। डाक्टर ने स्थिति गंभीर देख दोनों को एलएलआर अस्प्ताल रेफर कर दिया। यहां दोनों का इलाज जारी है। थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि दोनों को अस्प्ताल में भर्ती कराने के साथ स्वजन को जानकारी दे दी गई है। घटना की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।