#रैंक कीवर्ड्स ग्रूप एवम वासित कंप्यूटर संस्थान कादीपुर के संयुक्त#

रैंक कीवर्ड्स ग्रूप एवम वासित कंप्यूटर संस्थान कादीपुर के संयुक्त तत्वाधान में सुल्तानपुर में स्किल डेवलपमेंट सेमिनार का भव्य आयोजन कराया गया। सेमिनार का प्रमुख उद्देश्य युवाओं को स्किल डेवलपमेंट के लिए जागरूक करना एवम स्किल से संबंधित विभिन्न कोर्सेज जैसे डिजिटल मार्केटिंग आदि के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध कराना था। इस सेमिनार में रैंक ग्रुप के डायरेक्टर आनंद भदौरिया एवम अभिषेक भदौरिया द्वारा बच्चों को डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित जॉब्स के बारे में जानकारी दी गई और जिन छात्रों कि जाब लग गई हैं उनको सर्टिफिकेट के साथ ऑफर लेटर भी प्रदान किए गए। वासित इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर नसीम जी द्वारा लगातार डिजिटल मार्केटिंग की ट्रेनिंग कराकर बच्चों को स्किल्ड बनाया जा रहा है इससे आसानी से उन्हें जॉब मिल जाति है। संस्थान के निदेशक आनंद भदौरिया ने बताया कि संस्थान में युवाओं को 4 से 6 महीने के अंदर डिजिटल मार्केटिंग की ट्रेनिंग और इंटर्नशिप करा के उनका प्लेसमेंट कराया जाता है। ट्रेनिंग क्लासेज ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो माध्यमों में होती हैं। रैंक ग्रुप पिछले 10 वर्षों में निरंतर ट्रेनिंग और प्लेसमेंट के कीर्तिमान स्थापित कर रहा हैl और पूरे भारतवर्ष में संस्थान की 15 ब्रांचेस भी हैं जिनमें हजारों बच्चे हर साल ट्रेनिंग करते हैं और अपना भविष्य संवारते हैं।
इस सेमिनार में बच्चों के साथ उनके अभिभावक भी मौजूद रहे।
संस्थान की ओर से कंपनी के मार्केटिंग हेड संजय मौर्य ने बच्चों को स्किल डेवलपमेंट और स्वरोजगार के लिए प्रेरित किया, और अपने अनुभव बच्चों के साथ साझा किए किए । सेमिनार में विवेक भदौरिया और मोहित शुक्ला भी उपस्थित रहे और विद्यार्थियो की जिज्ञासाओं को शांत किया एवम उनका मार्गदर्शन किया। आज के समय में युवाओं को अच्छी नौकरी के लिए स्किल सीखना बहुत जरूरी है क्योंकि टेक्नोलॉजी लगातार बदल रही है और इस तरह की जॉब्स मार्केट में बहुत बड़े स्तर पर उपलब्ध हैं ।
विद्यार्थियो को बेहतर भविष्य कि शुभकामनों के साथ और नए बैचेस के बारे मे बताकर कंपनी के डायरेक्टर श्री भदौरिया एवम श्री नसीम ने पूरी टीम को सम्मानित करके कार्यक्रम का समापन किया