#आदिपुरुष के हर शो में एक सीट रिजर्व रखी गई, उसकी तरफ देखना भी मना; क्यों, जानकर हैरान हो जाएंगे#

शुक्रवार को फिल्म निर्देशक ओम रावत के निर्देशन में रामायण पर आधारित बनी फिल्म आदिपुरुष देश भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसको लेकर भागलपुर शहर के सिनेमाहॉल दीपप्रभा में भी यह फिल्म प्रदर्शित की जा रही है। निदेशक टीम के निर्देशानुसार सिनेमा हॉल की मैनेजमेंट टीम ने भगवान श्री राम के भक्त हनुमान जी के लिए सभी शो में एक सीट रिजर्व कर दिया है। उनका कहना है कि महाबली हनुमान उस सीट पर बैठकर आदिपुरुष फिल्म का आनंद लेंगे।
जानिए किस सीट पर विराजेंगे महाबली हनुमान
सिनेमा हॉल के मैनेजमेंट टीम के अनुसार महाबली हनुमान के लिए स्पेशल डीसी की सीट संख्या A 30 आरक्षित की गई है जिसपर महाबली हनुमान तब तक विराजेंगे जबतक यह फिल्म दीपप्रभा हॉल में चलेगी।

फिल्म शुरू होने से पहले होगी पूजा अर्चना
इस संबंध में दीपप्रभा सिनेमा हॉल के मैनेजर जनक सिंह का कहना है कि आदिपुरुष को प्रदर्शित करने से पहले इस सीट की विधिवत पूजा की जाएगी। साथ ही सबों को यह निर्देश दिया जाएगा कि इस सीट से सभी दूरी बना कर रखें।
यह है निर्धारित समय
दीपप्रभा सिनेमा हॉल के मैनेजर जनक सिंह ने बताया कि फिल्म चार शो में दिखाए जाएंगे। स्पेशल डीसी का चार्ज 80 रुपए होगा, डीसी 70 रुपये और सामान्य सीट के लिए 60 रुपये के टिकट निर्धारित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि टिकट काउंटर सुबह 10 बजे से खुल जायेंगे। पहला शो 11.15 बजे से शुरू होगा।

जानिये क्या है फिल्म की खासियत
फिल्म निर्देशक ओम रावत के निर्देशन में रामायण पर आधारित बनी फिल्म आदिपुरुष प्रभास -स्टारर इस साल की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म है जिसे सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म का एडवांस बुकिंग में जबर्दस्त क्रेज देखा जा रहा है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार 500 करोड़ से बनी यह फिल्म देश भर के चार हजार से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज हो रही है जिसे बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 80 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद है।

यह हैं किरदार
आदिपुरुष फिल्म में साउथ के सुपर स्टार बाहुबली फेम प्रभाष भगवान श्री राम के किरदार में जबकि अभिनेत्री कृति सेनन माता सीता के रूप में नजर आएंगी। वहीं बॉलीवुड के अभिनेता सैफअली खान रावण का अभिनय करते नजर आयेंगे जबकि महाबली हनुमान के रूप में देवदत्त नागे दर्शकों पर अपना छाप छोड़ेंगे।