#ऑटो में छूट गए लड्डू गोपाल: ट्रेन छोड़ वाराणसी में गली-गली भटका हरदोई का परिवार, थाने पहुंचे मगर मिली निराशा#

हरदोई से काशी घूमने आए परिवार से आराध्य लड्डू गोपाल से बिछड़ गए। खोजबीन के बाद भी लड्डू गोपाल नहीं मिले तो पूरा परिवार रोते-बिलखते बनारस की गलियों में भटकता रहा। आखिर में थक हारकर थाने पहुंचा, लेकिन वहां भी सुनवाई नहीं हुई। जी-20 सम्मेलन का हवाला देकर उनके प्रार्थना पत्र को रख लिया गया। गुहार नजर अंदाज कर दी गई।
हरदोई के सीतापुर रोड निवासी विवेक मिश्र नौ जून को अपने परिवार और लड्डू गोपाल के साथ श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने आए थे। लक्सा थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। दर्शन-पूजन और काशी भ्रमण के बाद 12 जून की सुबह उनकी वापसी थी।

विवेक के मुताबिक, सुबह साढ़े छह बजे गिरजाघर चौराहे से कैंट स्टेशन जाने के लिए ऑटो किया। परिवार के कुछ सदस्य सामान लेकर ऑटो में बैठ गए। लेकिन, किराये पर बात नहीं बनी तो उन्होंने उस ऑटो को छोड़कर दूसरा ऑटो ले लिया। कैंट स्टेशन पहुंचने के बाद परिवार के सदस्य ट्रेन में बैठे तो पता चला कि लड्डू गोपाल नहीं हैं।
विवेक ने बताया कि उनकी भतीजी वैभवी लड्डू गोपाल की टोकरी ली हुई थी। जब उससे पूछा गया तब उसे याद आया कि लड्डू गोपाल तो पहले वाले ऑटो में ही छूट गए हैं। इसके बाद विवेक ट्रेन छोड़ अपनी बहन के साथ गिरजाघर चौराहे पहुंचे। काफी खोजबीन की, लेकिन उनके अराध्य की मूर्ति नहीं मिली।
थक हार पर वो लक्सा थाने पहुंचे और लड्डू गोपाल को ढूंढने की गुहार लगाई। प्रार्थना पत्र भी दिया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने ये कहकर उन्हें लौटा दिया कि फोर्स नहीं है। सभी की ड्यूटी जी-20 सम्मेलन में लगी है। ऐसे में सीसी कैमरे से खोजबीन करा पाना संभव नहीं है।