#8 लाख रुपये की लूट में शामिल दो शातिर मुठभेड़ में घायल, पांच अन्य बदमाश गिरफ्तार#

यूपी के आजमगढ़ जिले में पुलिस को रविवार सुबह बड़ी सफलता हाथी लगी। रानी की सराय थाना क्षेत्र के मझगांवा गांव से गुजरे फोरलेन पर शातिर अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें जनसेवा केंद्र संचालक के प्रतिनिधि से हुई लूट में शामिल दो शातिर पुलिस की गोली से घायल हो गए। वहीं मौके से पुलिस ने पांच अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के सात लाख रुपये भी बरामद किए। गोली लगने से घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रानी की सराय थाना के बेलइसा धर्मकांटा के पास बीते दो जून को जनसेवा केंद्र संचालक के प्रतिनिधि से दिनदहाड़े करीब 8 लाख रुपये की लूट हुई थी। सरेराह घटी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। घटनास्थल पर एसपी अनुराग आर्य भी पहुंचे थे।

सीओ लालगंज, सीओ सिटी व एसओजी की तीन टीमों को इस घटना के खुलासे के लगाया गया। रविवार अलसुबह मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम रानी की सराय थाना क्षेत्र के मंझगांवा गांव से गुजरे फोरलेन पर पहुंची। जहां बदमाशों का एक पूरा ग्रुप ही मौजूद था।
पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायर झोंक दिया। जबावी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो शातिर बदमाश घायल हो गए। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से पांच अन्य बदमाशों को भी धर दबोचा। घायल बदमाशो को तत्काल इलाज के लिए पीएचसी रानी की सराय ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के सात लाख रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ की कवायद में अभी जुटी है। घायल व पकड़े गए बदमाशों के नाम का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया गया है।