#घर में घुसकर युवती से कट्टे की नोंक पर ज्यादती, रिश्ता तोड़ने से खफा प्रेमी ने ही की वारदात#

यूपी के मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शुक्रवार देर रात एक युवक ने घर में घुसकर कट्टे की नोंक पर युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर जब तक परिजनों की नींद खुलती तबतक वह फरार हो गया। पीड़िता ने शनिवार के थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया और चालान कर दिया। आरोपी युवती का कुछ माह पहले तक प्रेमी था। अब दोनों में कोई रिश्ता नहीं है।
तहरीर के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि करीब साल भर पहले एक सहेली के माध्यम से उसकी मुलाकत मधुबन थाना क्षेत्र के बांडीह गांव निवासी अमरजीत यादव से हुई। इसके बाद दोनों में मोबाइल पर बातचीत होने लगी तो दोस्ती प्यार में बदल गई।
एक माह तक मुंबई में रखा अपने साथ
आरोप लगाया कि कुछ माह पूर्व ही शादी का झांसा देकर आरोपी उसे मुंबई अपने रिश्तेदार के यहां ले गया। जहां उसके साथ एक माह तक शारीरिक शोषण किया। वह जब भी शादी की बात करती तो उसका प्रेमी टाल-मटोल करता। शादी न करने पर जब उसने विरोध किया तो प्रेमी ने कहा कि तुम वापस अपने घर लौट जाओ।
जिसके बाद वह किसी तरह से अपने घर लौटी। बताया कि यहां आने के बाद परिजनों को पूरी आपबीती बताई। लोक लज्जा के कारण मेरे परिवार वाले शांत हो गए। थाने तक बात नहीं पहुंची। इसी बीच शुक्रवार देर रात अमरजीत यादव मेरे घर में घुस आया। कट्टे की नोंक पर दुष्कर्म करने की कोशिश की। शोर मचाने पर परिजन पहुंचे लेकिन अमरजीत भागने में सफल रहा।
पीड़िता ने शनिवार को कोपागंज थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कसारा चौक से गिरफ्तार कर चालान कर दिया। थानाध्यक्ष कोपागंज अमित मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आरोपी के खिलाफ 376 में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है।