#फेरों से पहले दूल्हे की इस हरकत से हैरान हुए लोग, दुल्हन बोली- चाहे कुछ हो जाए…अब नहीं करनी इससे शादी#

कुशीनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां द्वारपूजा के समय दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ने की जानकारी मिलते ही दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। लेन-देन की वापसी को लेकर कन्या पक्ष ने दूल्हे को बंधक बना लिया। घराती-बरातियों के बीच तनाव बढ़ते मामले को लेकर पंचायत होने लगी।
पंचायत के हस्तक्षेप से लेनदेन वापस करने के बाद दूल्हे को मुक्ति मिली और बिना विवाह बरात बैरंग लौट आई। इसी बीच कई लोगों ने शादी को लेकर मनाने की कोशिश भी की लेकिन दुल्हन ने साफ इन्कार कर दिया। बोली कि पूरी जिंदगी हमको साथ काटनी है।
बिहार के देवीपुर से विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बरवा बभनौली में सोमवार की रात बरात आई थी। बरातियों की आवभगत की गई। उसके बाद द्वार पूजा शुरू हुई। द्वार पूजा के दौरान दूल्हे को मिर्गी आ गई और वह जमीन पर अचानक गिर गया। मुंह से झाग आने लगा। आनन-फानन दुदही सीएचसी में भर्ती कराया गया।

इसकी जानकारी होने पर दुल्हन ने विवाह करने से इनकार कर दिया। फिर लड़की के परिजन भी इनकार कर दिए। पूरी रात मान-मनौवल का दौर चला लेकिन बात नहीं बन सकी। मंगलवार की सुबह गांव में पंचायत हुई। इस बीच दोनों पक्षों ने लेन-देन वापस कर दिया। बरात वापस चली गई।