#घर में छिपा था हत्यारा, महिला के पहुंचते ही कर दिया तलवार से हमला; मौत#

राजस्थान के कोटा में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने महिला की तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी
तलवार से हमले में गई महिला की जान
मामला शहर के तलवंडी इलाके का है। बताया जा रहा है कि घर में छिपे एक व्यक्ति ने तलवार से हमला किया था, इसमें 52 वर्षीय महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भावना गौतम नाम की महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा
पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में कोटा जिले के सांगोद कस्बे के रहने वाले 48 वर्षीय नरेंद्र गौतम और उसके एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, नरेंद्र गौतम अक्सर महिला से मिलने उसके घर जाता था, जहां वह अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी।

मेडिकल स्टोर चलाती थी महिला
जवाहर नगर के सर्कल अधिकारी डीएसपी अमर सिंह ने कहा कि महिला ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी। उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टोर चलाने वाली भावना गौतम ने कुछ समय पहले नरेंद्र गौतम से उसके घर जाने को बंद करने के लिए कहा था।

महिला के विरोध के बाद भी करता रहा पीछा
हालांकि, वह आदमी लगातार उसका पीछा कर रहा था और अक्सर उसके घर के सामने एक सार्वजनिक पार्क में उसके इंतजार में घंटों बैठा रहता था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 11.30 बजे वह पीड़िता के घर में छिप गया और जब वह रात में लौटी तो उस पर तलवार से हमला कर दिया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने हत्यारे को दबोचा
महिला की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य बाहर आए और नरेंद्र गौतम को मौके से ही पकड़ लिया। जिसके बाद उन्होंने उसे पुलिस को सौंप दिया। डीएसपी ने बताया कि उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शादीशुदा है आरोपी नरेंद्र गौतम
पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र गौतम शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। हालांकि मकसद अभी तक ज्ञात नहीं है। पुलिस का अनुमान है कि उसने भावना गौतम को उसके घर में प्रवेश से इनकार करने के प्रतिशोध में उसकी हत्या की है।