#बहन के यहां निमंत्रण में गए युवक की हत्या, कलेक्ट्रेट के सामने संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव#

दो युवक अपनी चचेरी बहन की ननद की शादी में शामिल होने रविवार की शाम गौरीगंज के जामो रोड स्थित वार्ड नंबर दो जेठूपुर आए थे। जिसमें एक युवक रविवार देर रात्रि घायल अवस्था में विधायक निवास मोड़ पर मिला था। जिसे गंभीर अवस्था मे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।
वहीं दूसरे युवक का खून से लथपथ शव सोमवार की सुबह शादी वाले घर से सौ मीटर दूर नए कलेक्ट्रेट के सामने मिला। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घटना स्थल का निरीक्षण कर एसपी ने जल्द खुलासे के लिए तीन टीम गठित कर दी हैं।

शादी में शामिल होने के लिए गए थे
मुंशीगंज थाना क्षेत्र के पूरे भगवानदीन मजरे त्रिलोकपुर निवासी रामचन्द्र उर्फ रिंकू विश्वकर्मा रविवार की शाम अपने चचेरे भाई शिवमूर्ति के साथ अपनी चचेरी बहन की ननद की शादी में शामिल होने अलग-अलग बाइक से गौरीगंज नगर पालिका के वार्ड नंबर दो जेठूपुर आये थे।

बहन के यहां बारात आ जाने के बाद करीब नौ बजे जब बहन के यहां द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था, तभी रामचन्द्र व शिवमूर्ति किसी के बुलाने पर बहन के यहां से चले गए। वहीं मृतक का चचेरा भाई शिवमूर्ति देर रात्रि जामो रोड पर स्थित विधायक निवास मोड़ के पास घायल अवस्था में मिला। जिसे मौके पर मौजूद होमगार्ड ने सूचना देकर जिला अस्पताल भिजवाया।

जहां प्राथमिक इलाज कर डॉक्टरों ने हालात गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। वहीं सोमवार की सुबह दीवानी न्यायालय बाउंड्रीवाल के पास रामचन्द्र मृत अवस्था में मिला। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के सिर पर चोट के निशान थे और खून से शव लथपथ था।

मामले की सूचना पर एसपी डॉ इलामारन जी व एएसपी हरेन्द्र कुमार ने भी घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण कर आसपास के लोगो से घटना के संबंध में जानकारी ली। एसपी ने बताया कि मृतक के पिता रामनाथ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। टीमें लगा दी गई है आरोपितों को जल्द पकड़ कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

शव के बगल मिले शराब व लकड़ी के टुकड़े
मृतक रामचंद का शव जहां पर मिला, वहां बगल लकड़ी की टूटी फंटी पड़ी थी। साथ ही शराब की बोतल और प्लास्टिक के गिलास भी पड़े थे। जिससे प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने लकड़ी की फंटी से मारकर रामचन्द्र की हत्या कर दी थी।

भाई ने कहा बड़े भाई की पीट कर हुई हत्या
मृतक के भाई देवांशु ने अपने भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसका भाई अपने दो साथियों के रविवार की शाम शादी में गौरीगंज के गांव जेठूपुर आया था। उसने कहा कि शादी में कुछ अज्ञात लोगों से विवाद व मारपीट हुई और उसके भाई का शव मिला है। उसने कहा कि भाई की हत्या की गई है।

नहीं बजा बाजा, फेका गया पकवान
चचेरे बहन की ननद की शादी भी घटना के बाद फीकी पड़ गई। बिना बैंड बाजा के ही लड़की की विदाई जैसे-तैसे हुई। वही रिश्तेदारों और बारातियों के लिए बनाया गया भोजन और नाश्ता घटना के बाद सब कुछ फेकना पड़ा।