#राघव चड्ढा के रूप में बेटी को मिला हमसफर, परिणीति के पिता की आंखों से छलके आंसू#

साल 2012 में अर्जुन कपूर के अपोजिट फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपनी शुरुआत करने वालीं परिणीति चोपड़ा जल्द ही अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की 13 मई को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ इंगेजमेंट हुई थी।
इन दोनों की सगाई दिल्ली के कपूरथला में हुई थी, जिसमें कई राजनेता शामिल हुए थे। अपनी सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा ने कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कई और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में एक्ट्रेस के पिता आंखों से आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा की पिता की आंखों से छलके आंसू
परिणीति चोपड़ा की सगाई के बाद उनकी मां रीना चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर राघव और एक्ट्रेस की एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए भावुक मैसेज लिखा था। अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी को धन्यवाद दिया है।

सभी तस्वीरें वैसे तो बेहद ही खूबसूरत हैं, लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खासकर लोगों का ध्यान खींच रही है। इस फोटो में सिर पर चुनरी होते और राघव चड्ढा के संग अपनी आने वाली जिंदगी के लिए खुशियों की दुआएं करती परिणीति चोपड़ा के चेहरे पर तो मुस्कुराहट नजर आ रही है, लेकिन एक्ट्रेस के पीछे बैठे उनके पिता पवन चोपड़ा की आंखें नम हो गई हैं। वह रूमाल से अपने आंसू पोंछते हुए नजर आ रहे हैं।
परिणीति के पिता के आंसू देखकर पिघला फैंस का दिल
परिणीति चोपड़ा के पिता की आंसू पोंछते हुए ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं देख सकती हूं कि दूसरी पिक्चर में आपके पिता दूसरी पिक्चर में काफी इमोशनल हो गए हैं। दिल छू लेने वाली तस्वीरें हैं ये”।
दूसरे यूजर ने लिखा, “बैकग्राउंड में पिता की आंखों में आंसू आना हाइलाइट था”। अन्य यूजर ने लिखा, “ये बेहद ही खूबसूरत पल है, अंकल को आप हमारी तरफ से गले लगा लो”। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति की सगाई के बाद एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए लिखा था कि मिमी दीदी आपकी ड्यूटी बढ़ने वाली है।