#प्राइवेट कॉलेज के संचालक का यूपी पुलिस की वर्दी में आए लोगों ने किया अपहरण#

चालक बोला, यूपी पुलिस की वर्दी में आए लोग कार में बैठाकर ले गए, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच, मामले को बताया संदिग्धबसताड़ा में आरपीआईआईटी के संचालक के अपहरण का मामला सामने आया है। बताते हैं कि अपहरण करने वाले लोग यूपी पुलिस की वर्दी में थे। कार में सवार तीन वर्दीधारी लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। कॉलेज के संचालक के ड्राइवर ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

गांव बिजना गांव के रहने वाले कार ड्राइवर सतपाल ने बताया कि वह सुबह करीब 11:30 बजे कॉलेज के संचालक भरत सिंघल को लेकर कॉलेज जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बैगन-आर कार में सवार चालक ने हाथ देकर रुकने के लिए कहा। जैसे ही गाड़ी रोकी वह भरत सिंगल का नाम पूछने लगे। यूपी पुलिस की वर्दी को देखकर चालक और कॉलेज संचालक घबरा गया। भारत भूषण काे आरोपियों ने अपनी कार में बैठा लिया और लेकर फरार हो गए। ड्राइवर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुटी है। उधर घरौंडा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

घरौंडा थाने के एसएचओ सज्जन सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध है और जांच पड़ताल की जा रही है। इधर, आशंका जताई जा रही है कि शायद ये मेरठ से जुड़ा हुआ मामला हो सकता है। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं, उन्हें मेरठ पुलिस ने उठाया है लेकिन अभी तक मेरठ पुलिस द्वारा उठाए जाने की पुष्टि नहीं हो सकी है।
——-

कॉल रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

थाना पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जो भी है हालांकि आरोपियों का पुलिस को कोई सुराग तक नहीं मिल पाया है। उधर, कॉलेज संचालक के मोबाइल की कॉल रिकॉर्ड खगाला जा रहा है ताकि बदमाशों का पता चल सके ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है।