#कानपुर में बीच चौराहे पर युवक को किया गया गंजा, नाम बदलकर लड़कियों को करता था परेशान#

रावतपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक मनचले को भीड़ ने भरपूर सबक सिखाया। यह मनचला पिछले कई दिनों से स्कूल जाती है एक छात्रा को तंग करता था उसका पीछा करता था भीड़ ने आज जब उसकी हरकत देखी तो उसे पकड़कर पहले पीटा और फिर बीच चौराहे पर बैठा कर उसे गंजा कर दिया।
पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है वही पीड़ित छात्रा की मां की ओर से थाना रावतपुर में तहरीर दी गई है। अवधपुरी स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा पिछले कई दिनों से एक मनचले से परेशान थी यह मनचला स्कूल जाते समय न केवल छात्रा का पीछा करता था बल्कि उसे फब्तियां कसता और तंग करता था।
मंगलवार की सुबह भी छात्रा जब स्कूल के लिए जा रही थी तो मनचले ने उसका पीछा कर दिया । मनचले ने लड़की का हाथ पकड़ लिया और उससे मोबाइल नंबर मांगने लगा। क्षेत्रीय लोगों ने जब यह देखा तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और पहले उसकी भरपूर पिटाई की। पूछताछ हुई तो उसने अपना नाम राजा बताया और पड़ोस की एक रेस्टोरेंट में काम करने की जानकारी दी।
भीड़ ने जब उस रेस्टोरेंट संचालक से बातचीत की तो पता चला कि उक्त युवक हिंदू बनकर वहां पर नौकरी कर रहा था जबकि उसके पास से मिले आई कार्ड में युवक का नाम मोहम्मद आरिफ निकला। इसके बाद भीड़ को गुस्सा आई और चौराहे पर बैठा कर आरिफ को गंजा कर दिया गया। आरिफ औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र के डीनकामऊ का रहने वाला है।
News9 भारत के लिए रश्मि वर्मा की खास रिपोर्ट