#सोनिया विहार में मिला अयोध्या की मीना का शव, सिर और चेहरा खून से लथपथ, इस शख्स पर है हत्या का शक#

दिल्ली के सोनिया विहार में शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक घर में महिला का खून से लथपथ शव मिला। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें शनिवार सुबह 10:34 बजे पीसीआर पर कॉल आई कि थर्ड पुष्ता, सोनिया विहार स्थित एक निर्माणाधीन इमारत में एक महिला का शव पड़ा है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो शुरुआती जांच के बाद पता चला कि मृतका का नाम मीना गिरी (33) पत्नी कृपा शंकर है। महिला के तीन बच्चे हैं और उसका परिवार अयोध्या का मूल निवासी है। मीना का पति कृपा शंकर दिहाड़ी मजदूर है। उसके अनुसार मीना शुक्रवार शाम 7.00 बजे से ही गायब थी।

कृपा शंकर ने मंजेश कुमार नाम के शख्स पर मीना की हत्या का शक जताया है। मंजेश भी एक दिहाड़ी मजदूर है और फरार चल रहा है। मंजेश उसी घर में मजदूरी का काम कर रहा था जहां मीना की लाश मिली है।

पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुला लिया है। मंजेश का फोन स्विच ऑफ आ रहा है और पुलिस उसे ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।