#अतीक- अशरफ हत्याकांड के बाद जिले में अलर्ट, मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बरती जा रही विशेष चौकसी#

प्रयागराज में माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद आजमगढ़ जिले में भी अलर्ट जारी हो गया है। एसपी अनुराग आर्य ने आधी रात की शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों का चक्रमण कर हालात का जायजा लिया।
प्रयागराज में माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद आजमगढ़ जिले में भी अलर्ट जारी हो गया है। एसपी अनुराग आर्य ने आधी रात की शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों का चक्रमण कर हालात का जायजा लिया। इस दौरान मातहतों को पूरी तरह से अलर्ट मोड में रहने का भी निर्देश दिया गया।

माफिया अतीक व अशरफ की शनिवार की रात साढ़े दस बजे प्रयागराज में मीडियाकर्मी की भेष में आये बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दिया। इस हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है। इसी के तहत जिले में भी शांति व्यवस्था कायम रखने को ले कर पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है।

एसपी अनुराग आर्य ने आधी रात एक बजे खुद मुस्लिम बाहुल्य इलाकों तकिया, पहाड़पुर आदि क्षेत्रों का चक्रमण किया। इस दौरान एसपी ने मातहतों को पूरी तरह अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया है। पूरे जिले में पुलिस फोर्स को सक्रिय कर दिया गया है।
पहाड़पुर में तैनात रही पुलिस
रविवार को अवकाश के दिन ईद को देखते हुए जहां तकिया क्षेत्र में खरीदारों की भीड़ उमड़ी रही। वहीं इस दौरान प्रयागराज की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट पर रहा। नगर के तकिया क्षेत्र से होकर गुजरने वाले मार्ग पर पुलिस बल की तैनाती रही है। पहाड़पुर में पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते नजर आए।
गर्मी से परेशान दिखे पुलिस कर्मी
नगर के पहाड़पुर तिराहे पर बहुत से जवान ड्यूटी पर तैनात थे। रविवार की दोपहर में गर्मी इतनी अधिक थी कि उनके हलख सूख जा रहे थे। जिसके लिए पुलिस कर्मी पानी के लिए काफी परेशान नजर आए। उनके द्वारा वहां से गुजर रहे ऑटो वाटर सप्लाई की गाड़ी को रोककर उसमें से पीने के लिए पानी भरा गया।
रेलवे स्टेशन पर हुई गश्त
आजमगढ़। प्रयागराज की घटना को लेकर रेलवे पुलिस भी काफी मुस्तैद रही। आरपीएफ और जीआरपी प्रभारियों द्वारा फोर्स के साथ स्टेशन पर भ्रमण किया गया। इस दौरान स्टेशन पर कैफियात एक्सप्रेस से उतरने यात्रियों के सामानों की तलाशी भी ली गई।